शख्स ने हाथ पर बनवाया वड़ा पाव गर्ल का परमानेंट टैटू, Video देख फूटा लोगों का गुस्सा, बोले- जल्दी ही हटवाना पड़ेगा

नवी मुंबई में एक टैटू स्टूडियो के मालिक महेश चव्हाण ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें शख्स को 'वड़ा पाव गर्ल' वाला टैटू बनवाते हुए देखा गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
शख्स ने हाथ पर बनवाया वड़ा पाव गर्ल का परमानेंट टैटू

एक शख्स ने अपनी बांह पर 'वड़ा पाव गर्ल' (Vada Pav Girl) के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit) का टैटू बनवाकर इंटरनेट पर लोगों को नाराज़ कर दिया है. नवी मुंबई में एक टैटू स्टूडियो के मालिक महेश चव्हाण ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें शख्स को 'वड़ा पाव गर्ल' वाला टैटू बनवाते हुए देखा गया.

दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल इस साल की शुरुआत में वायरल हो गई थी जब सैनिक विहार में स्ट्रीट फूड परोसने का उसका वीडियो फूड व्लॉगर अमित जिंदल द्वारा पोस्ट किया गया था. इसके बाद उन्होंने जल्द ही यह दावा करके विवाद खड़ा कर दिया कि अधिकारियों ने उनका स्टॉल हटाने की धमकी दी थी. चंद्रिका ने डॉली चायवाला सहित कई अन्य कंटेंट क्रिएटर्स के साथ भी सहयोग किया है, और वर्तमान में 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीज़न का हिस्सा हैं.

इस बीच, वह शख्स स्टूडियो में चला गया और रिसेप्शनिस्ट से कहा कि वह चंद्रिका का पर्मानेंट टैटू बनवाना चाहता है क्योंकि वह उसकी "गुरु" है. हालांकि, महेश उस शख्स के इस तरह का टैटू बनवाने के फैसले से हैरान था. आगे पूछने पर, उन्होंने महेश को बताया कि छह महीने पहले जब वह बेरोजगार थे तो चंद्रिका ने उनकी प्रेरणा का स्रोत बनकर काम किया था. चंद्रिका से प्रेरित होकर इस शख्स ने भी अपना वड़ा पाव स्टॉल लॉन्च किया और उनका मानना ​​है कि वह 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) जीतेंगी.

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

इस बीच, सोशल मीडिया यूजर्स ने 'वड़ा पाव गर्ल' टैटू बनवाने वाले शख्स को बेरहमी से ट्रोल किया. कई लोगों ने कहा कि उन्हें जल्द ही "कवर-अप टैटू" की जरूरत होगी. 

Advertisement

इस बीच, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में भाग लेने से पहले मीडिया से बात करते हुए, चंद्रिका दीक्षित ने अपनी यात्रा के बारे में बताया: कि "लोग केवल उस वायरलिटी को देख रहे हैं जो अभी हुई है लेकिन मैंने 27 वर्षों से काम किया है. मैंने बहुत कुछ झेला है मेरे जीवन में भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, जहां हमारे पास खाने के लिए भी पैसे नहीं होते थे. हमने लंगर में खाना खाया और मैंने कभी भी वायरल होने के लिए अपना व्यवसाय शुरू नहीं किया. मैं सिर्फ अपने और अपने परिवार के लिए पैसा कमाना चाहती थी.''

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Mumbai: K.E.M Hospital में मरीजों की रिपोर्ट से बनाई गई पेपर प्लेट, वीडियो वायरल
Topics mentioned in this article