बाजार जाकर किराने की चीजें लाना बीते दिनों की बात हो गई है. आजकल अक्सर लोग ऑनलाइन ग्रोसरी ऑर्डर करते हैं, जिससे घर बैठे ही आपकी जरूरत की हर चीज मिल जाती हैं. लेकिन कभी-कभी इन चीजों के साथ कुछ शिकायतें भी आती हैं. ऐसे ही एक मामले का खुलासा सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर एक यूजर ने किया, जिन्होंने 10 किलो का आटा ऑर्डर किया था और उन्हें जो पैकेट डिलीवर हुआ उस पर 7 दिन बाद की एक्सपायरी डेट लिखी थी.
गजेंद्र यादव नाम के एक्स यूजर ने अपने पोस्ट में प्रोडक्ट की एक तस्वीर शेयर की और मजाकिया ढंग से सवाल किया कि उन्हें इसकी एक्सपायरी डेट से पहले आटे का इस्तेमाल कैसे करना चाहिए. पोस्ट ने तुरंत सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया, कई लोगों ने कमेंट किया और इस तरह के दूसरे मामलों के बारे में बताया.
शख्स ने अपने पोस्ट में लिखा, “@ZeptoNow ने Zepto से 10 किलो गेहूं का ऑर्डर दिया. एक्सपायरी डेट 8 दिन बाद है, 8 दिन में 10 किलो कैसे खत्म होगा @ZeptoNow भाई ?? इधर आजाओ...मिल के ख़त्म करते हैं.''
जेप्टो ने मांगी माफी
ज़ेप्टो ने यादव की शिकायत का जवाब दिया, खेद जताते हुए इस मुद्दे के समाधान के लिए उनका डिटेल मांगा. हालांकि जेप्टो का रिप्लाई संतोषजनक नहीं था. गजेंद्र यादव ने अपने अगले पोस्ट में बताया कि जेप्टो को कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव ने उनसे कहा कि इस मामले में कुछ नहीं किया जा सकता, उन्हें 10 किलो आटा 7 दिन में खत्म कर लेना होगा.
इसके बाद यादव ने एक और पोस्ट किया और कहा कि वह 3 किलो आटा रख लेंगे और बाकी का सात किलो आटा जेप्टो के संस्थापकों को भेज देंगे.
आखिर ऐसे जेप्टो ने सुधारी गलती
आखिरी अपडेट में, यादव ने शेयर किया कि उन्हें रिफंड के लिए एक कॉल आया था और मजाक में कहा कि संस्थापकों को शायद उनके प्रस्ताव के बारे में पता चल गया था.
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