इंटर्नशिप के लिए नहीं मिल रहा था मौका, शख्स ने निकाला अनोखा तरीका, पिज्जा के साथ भेजा CV, फिर जो हुआ, यकीन नहीं होगा

इसके बाद उसे इंटरव्यू का मौका भी मिल गया. इस शख्स ने जिस मजेदार अंदाज में इंटर्नशिप के लिए एप्लीकेशन दी है, वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पिज्जा की रिश्वत पर ऐसे पाई इंटर्नशिप

जॉब हासिल करना कॉम्पिटीशन के इस दौर में आसान काम नहीं रह गया है. आप कितने भी टैलेंटेड हों, बड़ी डिग्री होल्ड करते हों. लेकिन एक अच्छी कंपनी से जुड़ने के लिए थोड़े पापड़ तो बेलने ही पड़ते हैं. इसके लिए कभी कभी टैलेंट और इंटेलिजेंस के साथ साथ क्रिएटिविटी भी दिखानी पड़ती है. एक शख्स ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाने की हिम्मत जुटाई और अपनी बात वहां तक पहुंचा दी जहां पहुंचनी चाहिए थी. इसके बाद उसे इंटरव्यू का मौका भी मिल गया. इस शख्स ने जिस मजेदार अंदाज में इंटर्नशिप के लिए एप्लीकेशन दी है, वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement

पिज्जा के साथ रिज्यूम

Antimetal के सीईओ Matthew Parkhurst ने ट्विटर पर एक इंटर्नशिप एप्लीकेशन शेयर की है. जो उनके पास पहुंची एक पिज्जा के साथ. इस पिज्जा के बॉक्स पर एक एप्लीकेशन लगी थी और सीवी भी अटैच था. इस हैंडरिटन नोट में लिखा था कि वो शख्स एंटीमेटल कंपनी में इंजीनिरिंग इंटर्न की तरह काम करना चाहता है. उसने इतनी हिम्मत भी दिखाई थी कि अप्लीकेशन में ये भी लिख दिया कि ये पिज्जा एक रिश्वत है. जो वो हायरिंग टीम को इसलिए दे रहा है. ताकि वो लोग उसकी साइट पर भी विजिट करें और उसे चैक करें. इस एप्लीकेशन को पोस्ट करते हुए मैथ्यू ने लिखा कि ये हमारी कंपनी में आई एक और इंटर्नशिप एप्लीकेशन है. जिसके साथ सीवी और पिज्जा भी आया है. साथ ही हमारे डॉक्स में दो लिंक को वो फिक्स भी कर चुका है. इसके आगे उन्होंने लिखा है कि इसे इंटरव्यू के लिए सौ फीसदी बुलाया जा रहा है.

Advertisement

सिलेक्ट हुआ या नहीं

इस दिलचस्प पोस्ट को देखने के बाद बहुत से यूजर ये जानना चाहते हैं कि इस शख्स को जॉब मिला या नहीं. एक यूजर एप्लीकेशन को देखकर भी इंप्रेस हुआ है. जिसने लिखा कि ये कितना रीडेबल लेटर है. एक यूजर ने लिखा कि पिज्जा है तो तुरंत हायर मिलना चाहिए. एक यूजर ने लिखा ऐसी एप्लीकेशन पर तो परमानेंट जॉब मिल जानी चाहिए.

Advertisement

ये Video भी देखें: Lok Sabha Elections 2024: Gorakhpur में Ravi Kishan के साथ सियासत और स्वाद का तड़का

Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा
Topics mentioned in this article