ट्रेन में बैठे-बैठे गहरी नींद में सो गया शख्स, लगा झटका धड़ाम से गिरा नीचे, Video देख हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि ट्रेन में एक शख्स बैठे-बैठे ही गहरी नींद में सो जाता है. कुछ देर बाद वो बुरी तरह से ज़मीन पर धड़ाम से गिरता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो (Funny Video) की भरमार है. आए दिन अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार तो हम हैरान रह जाते हैं और कई बार तो अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि ट्रेन में एक शख्स बैठे-बैठे ही गहरी नींद में सो जाता है. कुछ देर बाद वो बुरी तरह से ज़मीन पर धड़ाम से गिरता है. वीडियो देखने में काफी फनी है, जिसे देखकर आप भी अपने हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

वायरल हो रहे इश वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन में काफी भीड़ है, सभी लोग अपनी-अपनी सीट पर बैठे हैं. उसी बीच में एक शख्स भी सीट पर बैठा, लेकिन वो बैठे-बैठे ही गहरी नींद में सो गया है. ट्रेन काफी हिल रही है और तेज स्पीड में हैं. इसी बीच ट्रेन में ज़ोर का झटका लगता है और सो रहा शख्स अचानक धड़ाम से नीचे गिर जाता है. वो इतनी गहरी नींद में था कि गिरने के बाद वो कुछ देर समझ ही नहीं पाता कि आखिर हुआ क्या. उसके अगल-बगल बैठे लोग उसे देखकर हंसने लग जाते हैं.

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर oddly_satisfyiinngg नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर अबतक 15 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. कुछ तो इस शख्स का मड़ाक उड़ा रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये शख्स दिनभर काम करके थका होगा तभी इसे बैठे-बैठे  ही नींद आ गई.

Advertisement

छत्तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर क्रैश

Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD