नंगे हाथों से एकसाथ 6 विशाल सांप पकड़कर दिखाया करतब, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, शख्स की हिम्मत ने किया हैरान

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने एक शख्स पर लोगों का ध्यान केंद्रित किया है, जिसने निडरता से दर्जनों सांपों को नंगे हाथों पकड़ लिया, जिससे पूरा इंटरनेट देखकर हैरान रह गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नंगे हाथों से एकसाथ 6 विशाल सांप पकड़कर दिखाया करतब

सोशल मीडिया पर वैसे तो खतरनाक सांपों के बहुत से वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. जिनमें से कुछ इतने खतरनाक होते हैं कि उन्हें देखकर ही लोगों का डर से बुरा हाल हो जाता है. लेकिन हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने एक शख्स पर लोगों का ध्यान केंद्रित किया है, जिसने निडरता से दर्जनों सांपों को नंगे हाथों पकड़ लिया, जिससे पूरा इंटरनेट देखकर हैरान रह गया.

अपने रहस्यमय आकर्षण और घातक जहर के लिए प्रसिद्ध सांपों ने लंबे समय से मानव संस्कृति में आकर्षण और घबराहट दोनों की जगह रखी है. जबकि आम तौर पर जंगलों में रहने वाले कुछ लोग इन सरीसृपों को पालतू जानवर के रूप में रखने का विकल्प चुनते हैं, जो संभावित खतरे से भरा अभ्यास है.

देखें Video:

वीडियो, जिसने तेजी से ऑनलाइन लोकप्रियता हासिल की, एक शख्स को आत्मविश्वास से कई सांपों को संभालते हुए, मंत्रमुग्ध दर्शकों के सामने अपनी बहादुरी दिखाते हुए दिखाया गया है. फ़ुटेज पर लोगों की प्रतिक्रियाएं अलग-अलग थीं. एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत जोखिम भरा है, भगवान," दूसरे ने लिखा, "ओएमजी, कृपया दोबारा ऐसा न करें." 

एक यूजर ने कुछ दर्शकों में व्याप्त भय को व्यक्त करते हुए स्वीकार किया, "इसे देख भी नहीं सकता क्योंकि यह बहुत डरावना है," इस बीच, कुछ लोग हैरान रह गए, एक ने कमेंट किया, "ओएमजी, यह बहुत हैरान करने वाला है." फिलहाल इस वीडियो के बारे में आपका कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बिखरीं लाशें, हर तरफ चीख-पुकार, दर्दनाक मौतों का जिम्मेदार कौन?
Topics mentioned in this article