ऑटोवाले ने फुटओवरब्रिज पर दौड़ा दिया रिक्शा, लोगों को लगा, रोहित शेट्टी की फिल्म का सीन है!

इस वीडियो में ऑटोवाला अपने रिक्शे को सड़क पर नहीं बल्कि फुटओवरब्रिज पर दौड़ा रहा है. बिल्कुल वैसे ही जैसे आपने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्मों में देखा होगा.

Advertisement
Read Time: 6 mins
ऑटोवाले ने फुटओवरब्रिज पर दौड़ा दिया रिक्शा

आपने अबतक ऑटो (Auto) को सड़कों पर ही चलते देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी ऑटो को फुटओवरब्रिज पर दौड़ते देखा है? अगर नहीं देखा तो हमारा ये वीडियो देखिए. जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है. क्योंकि इस वीडियो में ऑटोवाला अपने रिक्शे को सड़क पर नहीं बल्कि फुटओवरब्रिज पर दौड़ा रहा है. बिल्कुल वैसे ही जैसे आपने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्मों में देखा होगा. खबरों के मुताबिक, एक शख्स ने व्यस्त मुंबई-इलाहाबाद हाईवे लेन को क्रॉस करने के लिए अपने ऑटोरिक्शा (Auto Rickshaw) को फुट ओवर ब्रिज पर चढ़ा दिया.

बताया जा रहा है कि यह घटना महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार में हुई और चालक को पकड़ने की कोशिश जारी है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ड्राइवर फुट ओवर ब्रिज के रैंप ऑटोरिक्शा दौड़ाता नजर आ रहा है. फिलहाल, पुलिस वीडियो की मदद से शख्स को खोजने की कोशिश कर रही है.

देखें Video:

इस 18 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ऑटोवाला हाईवे पार करने के लिए पैदल चलने वालों के लिए बने फुट ओवरब्रिज पर रिक्शा दौड़ाता नजर आ रहा है. शख्स तेजी से ऑटो को भगाते हुए दूसरी तरफ पहुंचता और वहां से गायब हो जाता है. हाईवे पर जा रहा एक राहगीर इस पूरे घटनाक्रम को रिकॉर्ड कर लेता है, जिसके बाद मामला इंटरनेट पर वायरल हो गया.

इस वीडियो को ट्विटर पर @RoadsOfMumbai नाम के यूजर पेज से शुक्रवार को शेयर किया गया और कैप्शन में लिखा- बस यही देखना बाकी था! वीडियो को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ ने इस पर हैरानी जताई, तो कुछ ने कहा कि यह इंडिया में ही देखने को मिल सकता है.

VIDEO: जन्माष्टमी पर एक 'दही हांडी' कई कोशिशों के बावजूद नहीं टूटी

Featured Video Of The Day
BSP Chief Mayawati ने दी K Armstrong को श्रद्धांजलि की CBI जांच की मांग | NDTV India