फूल या पेंटिंग से नहीं, शख्स ने जिंदा ग्रेनेड से की अपने घर की सजावट, फिर जो हुआ, हैरान रह जाएंगे

शख्स ने अधिकारियों को बताया कि उसने "सजावटी" उद्देश्यों के लिए ग्रेनेड खरीदे थे और इस बात से अनजान था कि जब उसने उन्हें खरीदा था तो वे जिंदा थे.

फूल या पेंटिंग से नहीं, शख्स ने जिंदा ग्रेनेड से की अपने घर की सजावट, फिर जो हुआ, हैरान रह जाएंगे

फूल या पेंटिंग से नहीं, शख्स ने जिंदा ग्रेनेड से की अपने घर की सजावट

हम सभी अपने रहने की जगह को सजाना पसंद करते हैं. कुछ लोग वास्तव में अपने घर के सजावटी विकल्पों की कोई कमी नहीं है जिसमें फूलदान, फोटो फ्रेम, वॉल हैंगिंग, फैंसी क्रॉकरी, लैंप और मूर्तियां शामिल हैं. लेकिन, एक शख्स ने कुछ अलग करने का सोचा और अपने घर को अनोखे और अजीब तरीके से सजाया. ब्रिटेन के मेट्रो की एक रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन में शख्स ने कॉर्नवाल में स्थित अपने घर को ग्रेनेड (grenades) से सजाया, उसे इस बात का एहसास नहीं था कि वे जीवित हैं और काम कर रहे हैं.

मंगलवार की दोपहर, पुलिस और आपातकालीन सेवाओं के अधिकारियों को समरकोर्ट, कॉर्नवॉल बुलाया गया, जहां उन्हें प्रमुख सड़कों और एक बस गैरेज को बंद करना पड़ा. डेवोन और कॉर्नवाल पुलिस नियमित रूप से घर के दौरे पर थे जब उन्हें पता चला कि उस शख्स ने घर को जिंदा ग्रेनेड से सजाया था. उसके बाद बम निरोधक दस्ते ने ग्रेनेड को हटा दिया और नष्ट कर दिया.

आउटलेट के अनुसार, शख्स ने अधिकारियों को बताया कि उसने "सजावटी" उद्देश्यों के लिए ग्रेनेड खरीदे थे और इस बात से अनजान था कि जब उसने उन्हें खरीदा था तो वे जीवित थे. पुलिस ने कहा कि शख्स को अब और कार्रवाई का सामना नहीं करना पड़ेगा.

डेवोन और कॉर्नवॉल पुलिस के एक प्रवक्ता ने मेट्रो को बताया, "मंगलवार, 31 जनवरी को सुबह करीब 11.20 बजे एक रूटीन कॉल के दौरान अधिकारियों को समरकोर्ट, कॉर्नवाल में एक संपत्ति के अंदर तीन संदिग्ध ग्रेनेड मिले."

प्रवक्ता ने कहा, कि रॉयल नेवी एक्सप्लोसिव ऑर्डनेंस डिस्पोजल (ईओडी) टीम को सामान और सामान की जांच के लिए बुलाया गया था. इसके अलावा, सड़क करीब थी और "50-मीटर घेरा डाला गया था." एहतियात के तौर पर पास की एक संपत्ति को भी खाली करा लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रवक्ता ने आगे कहा, "संदिग्ध हैंड-ग्रेनेड को ईओडी टीम द्वारा सुरक्षित रूप से निपटाने के लिए हटा दिया गया था. दोपहर 2.30 बजे सड़क को फिर से खोल दिया गया था."