बारातियों के बीच मुझे नौलखा मंगा दे... पर शख्स ने किया ऐसा डांस, ताली बजा-बजाकर थक गए लोग, बोले- दूसरी जया प्रदा...

इस शख्स ने शराबी फिल्म के गाने मुझे नौलखा मंगा दे...पर जिस तरह से कमर मटकाकर डांस किया, लोग बस देखते ही रह गए.

Advertisement
Read Time: 15 mins
बारातियों के बीच मुझे नौलखा मंगा दे... पर शख्स ने किया ऐसा डांस, ताली बजा-बजाकर थक गए लोग

भारत में शादियों का अलग ही क्रेज होता है. शादी की धूमधाम और मस्ती लोगों को बहुत पसंद होती है. और इसके लिए वो खूब तैयारियां भी करते हैं. खासकर शादी या बारात में होने वाले डांस के लिए. शादी में डांस न हो तो सारा मज़ा बेकार हो जाता है और शादी में रौनक भी नहीं आती. शादी के हर मौके पर बजने वाले बैंड और डीजे की आवाज़ सुनते ही लोग थिरक उठते हैं. चाहे किसी को डांस आता हो या नहीं लोग खुद ही नाचने को मजबूर हो जाते हैं. फिर डांस चाहे अच्छा हो या बुरा लोग करते जरूर हैं. और साथ ही खूब मस्ती भी करते हैं. लेकिन इस डांस के दौरान एक चीज जो सबमें कॉमन होती है वो है एनर्जी. बारात और शादी में होने वाले डांस के दौरान लोग फुल एनर्जी में डांस करते हैं. दोस्त हों या रिश्तेदार सभी बारात में ऐसा नाचते हैं कि जैसे दोबारा उन्हें कभी डांस करने का मौका नहीं मिलेगा.

किसी भी बारात की सबसे दिलचस्प चीज है, नागिन डांस. नागिन डांस न हुआ तो समझो बारात में डांस ही नहीं हुआ. इसीलिए तो मोहल्लों से निकलने वाली बारात को देखने के लिए लोग अपने घर की बालकनी में लटक जाते हैं. कई बार तो बारात में कुछ ऐसे कमाल के डांसर्स भी देखने को मिल जाते हैं, जिनके डांस को लोग कभी भूल ही नहीं पाते. एक ऐसा ही डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बारात बीच सड़क पर रुकी हुई है और दो शख्स भीड़ के बीच में डांस कर रहे हैं. एक लाल शर्ट में है और दूसरे ने सफेद शर्ट पहनी हुई है. लेकिन, इस बीच सबकी निगाहें सफेद शर्ट वाले बंदे पर अटक गईं. इस शख्स ने शराबी फिल्म के गाने मुझे नौलखा मंगा दे...पर जिस तरह से कमर मटकाकर डांस किया, लोग बस देखते ही रह गए.

देखें Video:

Advertisement

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को pandit_sunil65 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- डांस बीट. ये वीडियो 10 मई को शेयर किया गया था. वीडियो को अबतक 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग शख्स के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. और ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गोविंदा भी फेल. दूसरे ने लिखा- बहुत प्यारा डांस किया दिल खुश कर दिया. तीसरे यूजर ने लिखा- ग्रेट डांसर. 

Advertisement

महाराष्ट्र के ग्रामीणों ने हाथों से नवनिर्मित सड़क को उठा लिया

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Weather Update: पहाड़ की मुश्किलों को समझने की पहाड़ की मुहिम | NDTV India