उबर कैब से जाते हुए ट्रैफिक में फंस गया शख्स, तभी Uber नोटिफिकेशन में जो मैसेज आया, हैरान रह जाएंगे

@itsrohanvj नाम के अकाउंट से एक सोशल मीडिया यूजर ने इस मनोरंजक घटना को एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
उबर कैब से जाते हुए ट्रैफिक में फंस गया शख्स

बेंगलुरु (Bengaluru) अपने हलचल भरे तकनीकी उद्योग और देशभर में सबसे ज्यादा बिजी ट्रैफिक के लिए जाना जाता है. अब, एक शख्स जो शहर में उबर (Uber) में यात्रा कर रहा था, वह ट्रैफिक में फंस गया था और तभी उसे कैब सर्विस से एक अप्रत्याशित सूचना मिली. नोटिफिकेशन में लिखा था, "आपको मदद चाहिए? आपका गाड़ी काफी देर से खड़ी है. कृपया हमें बताएं कि सब कुछ ठीक है या नहीं."

@itsrohanvj नाम के अकाउंट से एक सोशल मीडिया यूजर ने इस मनोरंजक घटना को एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया. उन्होंने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें एक मैसेज फ्लैश करते हुए उबर नोटिफिकेशन दिखाई दे रही है.

ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए शख्स ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "भाई, यह कोई आपात स्थिति नहीं है; यह बेंगलुरु ट्रैफिक है."

इससे पहले, एक महिला ने खुलासा किया था कि वह मात्र 6 रुपए में उबर की राइड ले चुकी है. इस बात ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है, खासकर बेंगलुरु में रहने वाले लोग.

एक एक्स (ट्विटर) यूजर ने एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया जिसमें 6 रुपए का असामान्य रूप से कम किराया दिखाया गया, जो कि 46.24 रुपए की मूल राशि से काफी कम है. किराये में इस कमी का श्रेय एक प्रमोशनल कोड को लागू करने को दिया गया.

Advertisement

इस बीच एक रिपोर्ट से पता चला है कि ट्रैफिक में देरी, भीड़भाड़, सिग्नल रुकने, समय की हानि, ईंधन की हानि और संबंधित कारकों के कारण बेंगलुरु को प्रति वर्ष 19,725 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है.

यातायात विशेषज्ञ एम एन श्रीहरि और उनकी टीम द्वारा किए गए अध्ययन में सड़क योजना, फ्लाईओवर, यातायात प्रबंधन और बुनियादी ढांचे की कमी से जुड़े मुद्दों पर गौर किया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report
Topics mentioned in this article