चोली के पीछे क्या है...पर अपने बेली डांस से शख्स ने इंटरनेट पर लगाई आग, लोग बोले- इसके आगे नोरा फतेही भी फेल

अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें हिलाल को स्कर्ट और टॉप पहने, 90 के दशक की फिल्म 'खल नायक' के सुपरहिट गाने 'चोली के पीछे' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

एहसान हिलाल (Ehsan Hilal), एक पेशेवर बेली डांसर (professional belly dancer), अक्सर इंस्टाग्राम पर विभिन्न गानों पर डांस करते हुए खुद के वीडियो शेयर करते हैं, जो ऑनलाइन चर्चा में आ जाते हैं. अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें हिलाल को स्कर्ट और टॉप पहने, 90 के दशक की फिल्म 'खल नायक' के सुपरहिट गाने 'चोली के पीछे' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. वायरल वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है, और उम्मीद है कि इसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

इंस्टाग्राम पर #cholikepeeche सहित कई हैशटैग के साथ शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "अच्छा! जब डांस स्टेज बुलाता है, तो आपको जवाब देना होगा." वीडियो में हिलाल को अलका याग्निक और इला अरुण की चोली के पीछे क्या है में बेली डांस मूव्स के साथ उतार-चढ़ाव, लिफ्ट और ड्रॉप्स करते हुए दिखाया गया है. बॉलीवुड गीत लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल द्वारा रचित था, और आनंद बक्षी ने इसे लिखा था.

देखें Video:

चार दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से, इस वीडियो को 2.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. इसके अतिरिक्त, शेयर को लोगों से ढेरों कमेंट्स भी हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, मैं आपको नोराफतेही के साथ परफॉर्म करते हुए देखना चाहता हूं." तीसरे ने लिखा, "मेरे fvr8s बेली डांसर्स में से एक." चौथे ने लिखा- "यह अद्भुत था. बहुत बढ़िया !!!!" कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में आग और प्यार से भरे इमोटिकॉन्स भी पोस्ट किए. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है?

Featured Video Of The Day
Telecom कंपनियों को Supreme Court से नहीं मिली AGR बकाया वसूली पर राहत