विशालकाय अजगर को कंधे पर लटकाकर बाथरूम में नहा रहा था शख्स, बहादुरी से इंप्रेस हुए लोग, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स को दिखाया गया है, जो पारंपरिक ज्ञान को चुनौती देता हुआ प्रतीत होता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
विशालकाय अजगर को कंधे पर लटकाकर बाथरूम में नहा रहा था शख्स

सांपों, खासकर अजगरों को अक्सर दुनिया के सबसे घातक सरीसृपों में से एक माना जाता है. इन दुर्जेय प्राणियों में से किसी एक का काटना तीस मिनट से कम समय में घातक हो सकता है. जबकि ज्यादातर लोग समझदारी से ऐसे खतरनाक सरीसृपों से दूर रहना चुनते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इनका डटकर सामना करते हैं.

हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स को दिखाया गया है, जो पारंपरिक ज्ञान को चुनौती देता हुआ प्रतीत होता है. क्लिप में उसे अपने बाथरूम में एक विशाल अजगर के साथ बेपरवाही से नहाते हुए दिखाया गया है, जिसमें डर या परेशानी ज़रा भी नहीं दिख रही है.

देखें Video:

इंस्टाग्राम अकाउंट @world_of_snakes पर पोस्ट किए गए वीडियो ने तेजी से ध्यान आकर्षित किया है, 10,000 से अधिक बार देखा गया और वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. क्लिप पर प्रतिक्रियाएं अलग-अलग हैं, कुछ दर्शक इस तरह के जोखिम भरे स्टंट पर सवाल उठा रहे हैं,जबकि बाकी लोग सांप पकड़ने वाले की बहादुरी से प्रभावित हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया, "कितना मजबूत है भाई-एनाकोंडा बेहद भारी होते हैं." दूसरे ने लिखा,"डरावना, यह वीडियो है." तीसरे यूजर ने चिंता ज़ाहिर करते हुए कहा, "उम्मीद है कि उसके बेवकूफी भरे खेलों से उसे बेवकूफी भरी कीमतें नहीं मिलेंगी." बाकी लोग भी हैरान थे, एक यूजर ने लिखा, "यह पागल व्यक्ति कौन है," और दूसरे ने बस इतना कहा, "भयानक लग रहा है."

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: सीजन 1 का हुआ भव्य समापन
Topics mentioned in this article