Advertisement

हवा में उड़ान के बीच शख्स ने की इमरजेंसी एग्जिट गेट खोलने की कोशिश, American Airlines के यात्रियों में मची अफरातफरी

हाल ही में अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में एक शख्स अचानक से बीच हवा में इमरजेंसी गेट खोलने की कोशिश करने लगा, जिसे देख वहां मौजूद यात्रियों में डर के मारे अफरातफरी मच गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

अमेरिकन एयरलाइंस (American Airlines) की फ्लाइट (Flight) में उस वक्त यात्रियों में हड़कंप मच गया, जब एक शख्स अचानक से बीच हवा में इमरजेंसी गेट खोलने की कोशिश करने लगा. शख्स की इस हरकत को देखकर वहां मौजूद यात्रियों में डर के मारे अफरातफरी मच गई. इस बीच कुछ यात्री चीखने-चिल्लाने लगे, वहीं कुछ शख्स को रोकने की कोशिश करने लगे. ये तो गनीमत रही कि, वक्त रहते फ्लाइट में मौजूद अन्य सहयात्रियों ने उस शख्स को पकड़ लिया, नहीं तो कुछ बड़ा हादसा हो सकता था.

Advertisement

बताया जा रहा है कि, बीते मंगलवार को अल्बुकर्क से शिकागो जाने वाली अमेरिकन एयरलाइंस की बीच उड़ान के दौरान एक शख्स अचानक से इमरजेंसी एग्जिट गेट खोलने की कोशिश करने लगा. इस बीच फुर्ती दिखाते हुए फ्लाइट में मौजूद अन्य सहयात्रियों ने उसे पकड़ लिया. शख्स को पकड़ने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली. इस दौरान बीच हवा में शख्स की इस हरकत को देखकर डर के मारे सभी यात्रियों की सांसें अटक सी गई थीं. शख्स को पकड़ने वाले सभी 6 यात्रियों को हीरो की तरह पेश किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि, यात्रियों ने उसे रोकने के लिए डक्ट टेप और फ्लेक्सी-कफ का इस्तेमाल किया था.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इमरजेंसी गेट खोलने का प्रयास करने वाले उस व्यक्ति को रोकने में मदद करने वाले यात्रियों में से एक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वीडियो पोस्ट करते हुए इस डरावने पल का अपना अनुभव साझा किया है. महज 21 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 85 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए हैरानी जता रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Prajwal Ravanna Arrest: बलात्कार के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना का होगा पोटेंसी टेस्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: