शादी में I Am A Disco Dancer पर ऐसे नाचा मिथुन चक्रवर्ती का जबरा फैन, हैरान रह गए लोग, फिर ऐसे किया सम्मान

मिथुन चक्रवर्ती के इस फैन ने शादी में जोरदार डांस किया. इस फैन मिथुन दा के हिट सॉन्ग 'आई एम ए डिस्को डांसर' पर डांस किया है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर यूजर्स के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्लों की रील धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. इसमें सबसे ज्यादा अजय देवगन और सुनील शेट्टी के हमशक्ल देखे जा रहे हैं. कुछ भी हो, लेकिन स्टार्स के हमशक्लों की यह रील्स किसी फिल्म से कम मजा नहीं देती हैं. अब सोशल मीडिया से हमारे हाथ हिंदी सिनेमा के 'डिस्को डांसर' मिथुन चक्रवर्ती के हमशक्ल फैन का एक डांस वीडियो हाथ लगा है. इस वायरल वीडियो में मिथुन दा का यह फैन उनके करियर के सबसे हिट सॉन्ग 'आई एम डिस्को डांसर' पर एक शादी में नाच रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस वीडियो का मजा ले चुटकी भरे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

शादी में नाचा मिथुन दा का डुप्लीकेट फैन
वायरल वीडियो की बात करें इसमें मिथुन दा का यह डुप्लीकेट जोधपुरी फैन उनके लुक और अंदाज में डांस कर रहा है. इसने धारी वाली टी-शर्ट पर व्हाइट रंग की पैंट पहनी हुई है और पैंट के बॉटम पर काले रंग की पट्टियां भी बांधी हुई हैं. मिथुन का यह जबरा फैन डीजे पर नाच रहा है और दूल्हा भी इसका डांस देख फैन हो जाता है. मिथुन के इस फैन का डांस देख दूल्हा आता है और फिर उसे पैसे देकर चला जाता है. वहीं, मिथुन का यह फैन नाचने में मग्न है.

देखें Video:
 

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी मजेदार हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'भाई साहब आप बहुत अच्छा डांस करते हो, बिल्कुल मिथुन चक्रवर्ती जैसा'. एक और यूजर लिखता है, 'मंगल बाजार से खरीदा हुआ मिथुन'. एक अन्य यूजर लिखता है, 'एक नंबर डांस भाई, लगे रहो'. एक ने लिखा है, 'परफेक्ट'. एक और यूजर लिखता है, 'अब ऐसा फैमिलियर माहौल नहीं मिलता है शादियों में, इनके अंदर एक अलग ही जुनून होता था और यह अपनी वाली के लिए तैयार होकर आते थे'. कई यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक कर इसपर रेड हार्ट इमोजी भी छोड़े हैं.

बता दें, मिथुन दा के इस डुप्लीकेट फैन को इंस्टाग्राम पर 10 हजार से ज्यादा यूजर्स फॉलो करते हैं. इस फैन के अकाउंट पर मिथुन दा के लुक और डांस की 52 वीडियो हैं. इस फैन के अकाउंट का नाम ही भेर..सा..मिथुन है'.

Advertisement

ये Video भी देखें:




 

Featured Video Of The Day
Chandrayaan 4 : केंद्रीय कैबिनेट ने चंद्रयान 4 को दी मंजूरी, Venus Orbitor Mission को भी मंजूरी