शख्स ने गलती से 90 क्रिसमस कार्ड पर छाप दिया अपने पड़ोसी के दांत का एक्स-रे, लोग बोले- इसे हरे रंग से रंग देते तो...

एक ट्वीट में उन्होंने बताया कि उन्होंने माइक का डेंटल एक्स-रे अपने फोन पर रखा क्योंकि उनके दांत इतने बड़े हैं. उन्होंने कहा कि वह इसे अपने दंत चिकित्सक को दिखाना चाहते हैं और कहते हैं "मुझे यह दे दो."

Advertisement
Read Time: 23 mins

अमेरिका के कैलिफोर्निया (California) के एक शख्स ने गलती से क्रिसमस कार्ड (Christmas cards) पर अपने पड़ोसी का डेंटल एक्स-रे (dental X-ray) प्रिंट कर दिया. डैन व्हाइट ने ट्विटर पर शेयर किया कि उन्होंने छापने के लिए गलत तस्वीर का चयन किया और उन्होंने 90 क्रिसमस कार्ड प्रिंट कर दिया. कार्ड पर नोट में लिखा था, "मेरी क्रिसमस: द व्हाइट्स". न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, यह शख्स फोटो प्रिंटिंग एप्लिकेशन, शटरफ्लाई का उपयोग करके कार्ड को डिजाइन करने की कोशिश कर रहा था, ऐप ग्राहकों को अपने कैमरा रोल से तस्वीरें चुनने, टेक्स्ट और क्लिप आर्ट डालने की अनुमति देता है. लेकिन व्हाइट के लिए, यह एक हास्यास्पद मोड़ ले लिया, उन्होंने अपने पड़ोसी के दंत एक्स-रे की एक तस्वीर चुनी और परिणाम मजेदार थे.

डैन व्हाइट ने दांतों की ग्राफिक एक्स-रे तस्वीरों के साथ ट्विटर पर लिखा, "मेरे कैमरा रोल से गलत फोटो का चयन किया है, इसलिए अब मेरे पास इनमें से 90 हैं."

बाद के एक ट्वीट में उन्होंने बताया कि उन्होंने माइक का डेंटल एक्स-रे अपने फोन पर रखा क्योंकि उनके दांत इतने बड़े हैं. उन्होंने कहा कि वह इसे अपने दंत चिकित्सक को दिखाना चाहते हैं और कहते हैं "मुझे यह दे दो."

Advertisement

Advertisement

वायरल हो रही तस्वीर को 1,21,3000 लाइक्स और मजेदार कमेंट्स मिले हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "सांता फ्लॉस," जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "मोतीली गोरों से मेरी क्रिसमस. इस तरह की मुस्कान के साथ, आपको इसे दिखाना होगा."

Advertisement

एक यूजर ने सलाह दी कि उन्हें दांतों को हरे रंग से पेंट करना चाहिए, "अरे डैन शायद आप उन्हें हरे रंग से पेंट कर सकते हैं ताकि वे क्रिसमस ट्री की तरह दिखें?" चौथे यूजर ने लिखा, 'मेरा शुरुआती विचार इस मुंह में कितने दांतों के बारे में है.'

Advertisement

पांचवें ने लिखा, "आपके क्रिसमस कार्ड याद रहेंगे! क्या आपको ईमानदारी से याद है कि किसने आपको पुष्पांजलि वाला कार्ड दिया था बनाम किसने आपको चरनी दृश्य वाला कार्ड दिया था बनाम किसने आपको क्रिसमस ट्री वाला कार्ड दिया था? शायद नहीं. लोग हालांकि इन्हें याद रखेंगे!"

Featured Video Of The Day
Rain In India: देश के 18 राज्यों में बारिश की मार, Delhi में लगातार बारिश का दौर