मेरा दिन बना दिया... ब्लिंकिट ने हॉस्पिटल में भर्ती कस्टमर के लिए किया कुछ ऐसा, वायरल पोस्ट ने जीता लोगों का दिल

कंपनी ने हॉस्पिटल की लोकेशन देखकर अपने कस्टमर के ऑर्डर को न सिर्फ प्राथमिकता दी बल्कि उन्हें और उनके परिवार को शुभकामनाएं भी दी.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
ब्लिंकिट ने हॉस्पिटल में भर्ती कस्टमर को भेजा स्पेशल मैसेज

जब हम परेशान होते हैं तो अपने ही नहीं अनजान लोगों के भी प्यार भरे दो बोल हमें खुश कर देते हैं. खासतौर पर जब आप हेल्थ प्रॉब्लम्स के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हों तो किसी की छोटी सी मदद और केयर से भरे दो मीठे बोल मुश्किल समय को झेलने की एनर्जी देते हैं. हॉस्पिटल में भर्ती एक शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपना एक ऐसा ही अनुभव शेयर किया. ग्रोसरी डिलिवरी कंपनी ब्लिंकिट (BlinkIt) के प्यारे से मैसेज ने इस शख्स का दिन बना दिया. दरअसल, कंपनी ने हॉस्पिटल की लोकेशन देखकर अपने कस्टमर के ऑर्डर को न सिर्फ प्राथमिकता दी बल्कि उन्हें और उनके परिवार को शुभकामनाएं भी दी. कंपनी के इस छोटे से प्रयास ने ब्लिंकिट कस्टमर प्रभात मोटवानी को खुश कर दिया है. उन्होंने लिंक्डइन (LinkedIn) पर एक पोस्ट के जरिए अपना सुखद एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कंपनी की तारीफ की है.

'मेरा दिन बना दिया'

लिंक्डइन पर एक पोस्ट के जरिए ब्लिंकिट कस्टमर प्रभात मोटवानी ने अपना सुखद अनुभव साझा किया. उन्होंने पोस्ट में लिखा, "ब्लिंकिट के छोटे से प्रयास ने मेरा दिन बना दिया. अस्पताल से ऑर्डर करते समय, मैंने ब्लिंकिट यूआई पर यह संदेश देखा- हमने देखा कि आपका ऑर्डर एक अस्पताल से है. आपको और आपके प्रियजनों को हमारी हार्दिक शुभकामनाएं. यह एक बहुत छोटी सी बात है जिसे वे हजारों कस्टमर्स के बीच नजरअंदाज कर सकते हैं, लेकिन इससे किसी का मूड अच्छा हो सकता है जो पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में है. यह देखना बहुत अच्छा है कि कंपनियां लेन-देन से आगे बढ़कर अपने कस्टमर्स की सच्ची देखभाल करती है." इसके साथ प्रभात ने ब्लिंकइट की तरफ से भेजे गए मैसेज का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.





अन्य यूजर्स ने भी शेयर किया अपना अनुभव

प्रभात मोटवानी के पोस्ट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए ब्लिंकिट की तारीफ की है. कुछ कस्टमर्स ने कंपनी के साथ ऐसे ही मिलते-जुलते अनुभव को शेयर भी किया है. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- "कुछ हफ्ते पहले, मैं अस्पताल में भर्ती था और मैंने ब्लिंकिट से कुछ सामान ऑर्डर किया था. डिलीवरी करने वाला व्यक्ति अस्पताल की सुरक्षा के कारण मेरे कमरे तक नहीं आ सकता था. हालांकि, जब हमने कॉल पर बात की थी तो उसे मेरी आवाज से पता चल गया था कि मेरी हालत खराब है. डिलीवरी वाला व्यक्ति आखिरकार सिक्योरिटी को समझाने में सफल रहा. वह एक सुरक्षाकर्मी के साथ मेरे कमरे में पहुंच गया. जाते समय सांत्वना भरे उसके कुछ शब्दों से मेरे आंखों में आंसू आ गए. मैं हमेशा कहता हूं कि जीवन में छोटी-छोटी चीजें ही मायने रखती है और यह उनमें से एक थी!"

एक अन्य यूजर ने कंपनी की तारीफ करते हुए लिखा, "भारतीय कंपनियां धीरे-धीरे ही लेकिन लगातार ज्यादा से ज्यादा ग्राहक-केंद्रित होने की ओर बढ़ रही हैं. जोमैटो या ब्लिंकिट ने हमें इस तरह की पहल में कभी विफल नहीं किया है और हर दिन स्टैंडर्ड बढ़ा रहे हैं. मैं इस तरह के प्रयासों की सराहना करता हूं और उम्मीद है कि और अधिक कंपनियां इसका अनुसरण करेंगी."

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Artificial Intelligence: क्या परमाणु बम और महामारी जैसा ख़तरनाक हो सकता है AI? | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article