पुल पर अचानक रुकी रेल को चालू करने लोको पायलट ने लगाई जान की बाजी, Video देख उड़ जाएंगे होश

इंटरनेट पर हाल ही में रोंगटे खड़े कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लोको पायलट को अपनी जान को दांव पर लगाते हुए ट्रेन के नीचे घुसकर ट्रेन के अलार्म चेन को रिसेट करते देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Trending News: अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे हैरतअंगेज वीडियो देखने को मिलते हैं, जिसे देखने के बाद सांस अटक जाती हैं. हाल ही में एक लोको पायलट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगो के पैरों तले जमीन खिसक गई. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लोको पायलट को अपनी जान को दांव पर लगाते हुए ट्रेन के नीचे घुसकर ट्रेन के अलार्म चेन को रिसेट करते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लोको पायलट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह  इंटरनेट पर वायरल होता यह वीडियो मुंबई से छपरा जा रही गोदान एक्सप्रेस का बताया जा रहा है, जिसमें सवार कुछ शरारती तत्वों ने बेवजह अलार्म चेन पुलिंग कर दी, जिसकी वजह से ट्रेन मुंबई से 80 किलोमीटर दूर एक नदी के ऊपर बने पुल पर रुक गई. हाल ही में कुछ शरारती तत्वों के चलते रेल में बेवजह अलार्म चेन के खींचने के कारण ट्रेन के मध्य रेलवे के एक वरिष्ठ सहायक लोको पायलट को नदी के पुल पर रुकी ट्रेन को अपनी जान जोखिम में डालकर चालू करना पड़ा. 

Advertisement

Elon Musk के रहस्यमय Tweet के बाद आया लोगों का जबरदस्त रिएक्शन, कहा- 'अभी तो आपको दुनिया बदलनी है'

Advertisement

बता दें कि मध्य रेलवे ने बीते गुरुवार शहर से करीब 80 किलोमीटर दूर टिटवाला और खडावली के बीच हुई इस घटना का एक वीडियो ट्वीट कर यात्रियों से ट्रेनों में बेवजह अलार्म चेन नहीं खींचने की अपील की है, जिसके बाद देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सहायक लोको पायलट सतीश कुमार ने 11059 गोदान एक्सप्रेस ट्रेन की अलार्म चेन को रीसेट करने का जोखिम उठाया, जो की टिटवाला और खडावली स्टेशनों के बीच नदी पर बने पुल पर रुकी हुई थी.'

Advertisement

हर बच्चे के लिए न्याय, बचपन की मासूमियत को बयां करने वाली कविता के साथ टेलीथॉन शुरू

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?