कान के अंदर से रेंगते हुए बाहर निकली जिंदा मकड़ी, डरावना Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

अगर कोई मकड़ी (Spider) आपके शरीर पर रेंगती है या आपके कान की नलिका में घुस जाती है तो आप क्या करेंगे? डरावना लगता है, है ना?

Advertisement
Read Time: 5 mins
कान के अंदर से रेंगते हुए बाहर निकली जिंदा मकड़ी

जब आप अपने पास मकड़ी देखते हैं, तो आपकी पहली प्रतिक्रिया क्या होती है? या तो आठ पैरों वाले प्राणी से दूर भागना हो सकता है या दूर से उसकी तारीफ करना और उसे ध्यान से देखना हो सकता है. लेकिन अगर कोई मकड़ी (Spider) आपके शरीर पर रेंगती है या आपके कान की नलिका में घुस जाती है तो आप क्या करेंगे? डरावना लगता है, है ना? हाल ही में एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. एक शख्स के कान से मकड़ी के रेंगने का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है.

ट्विटर पेज ऑडली टेरिफायिंग ने वायरल हो रहे इस वीडियो को शेयर किया है. क्लिप में एक शख्स लेटा हुआ दिखाई देता है. अगले शॉट में एक अन्य शख्स को कान में एक इंजेक्शन के माध्यम से दवा डालते हुए देखा जा सकता है. और फिर एक जीवित मकड़ी रेंग कर बाहर निकलती है.

Advertisement

देखें Video:

यह वीडियो महज दो दिन पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 5.7 मिलियन बार देखा जा चुका है. क्लिप को कई व्यूज और लाइक्स भी मिले हैं.

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने लिखा, "जब भी रात में मेरे कान में खुजली होती है, तो मुझे लगता है कि यही चल रहा है." एक अन्य शख्स ने पोस्ट किया, "यह सटीक बात आज हुई जब मेरे पास एक मरीज था जिसने कहा कि उसके कान में कुछ है." जैसे ही मैंने ओटोस्कोप को अंदर डाला, वह बाहर भाग गई. एक तीसरे शख्स ने कहा, "कई साल पहले, मेरे कान में एक कीड़ा घुस गया था. मैंने इसे बाहर निकालने के लिए अपना कान रोशनी के नीचे रखा.

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla