छोटी बच्ची ने हरियाणवी 'बर्थडे' सॉन्ग पर किया गजब डांस, एक्सप्रेशन और स्टेप्स पर फिदा हुए लोग, देखने से नहीं भरेगा मन

इंस्टाग्राम यूजर @aapkidishu द्वारा साझा किया गया वीडियो, छोटी बच्ची के प्यारे स्टेप्स और दिल जीत लेने वाली स्माइल को दिखाता है क्योंकि वो अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हरे रंग की प्यारी सी ड्रेस में काका WRLD और मेघा किशोर के जन्मदिन गीत (Birthday Song) पर डांस करती एक छोटी बच्ची की दिल छू लेने वाली क्लिप ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है. इंस्टाग्राम यूजर @aapkidishu द्वारा साझा किया गया वीडियो, छोटी बच्ची के प्यारे स्टेप्स और दिल जीत लेने वाली स्माइल को दिखाता है क्योंकि वो अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 2 लाख 62 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं.

क्लिप में, छोटी डांसर की खुशी और सुंदर ड्रेस चमक रही है, और इसी वजह से ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है. काका WRLD और मेघा किशोर का जन्मदिन गीत उसके परफॉर्मेंस में सेलिब्रेशन का बैकग्राउंड जोड़ता है, जिसने कई लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है.

देखें Video:

हरे रंग की ड्रेस और लड़की के एनर्जेटिक डांस स्टेप्स ने इस क्लिप को इंस्टाग्राम यूजर्स के बीच पसंदीदा बना दिया है, जिससे साबित होता है कि कभी-कभी, सबसे सरल चीजें सबसे ज्यादा खुशी ला सकती हैं. एक यूजर ने लिखा, "इस छोटी लड़की के डांस मूव्स बहुत मनमोहक हैं! उसकी हरे रंग की ड्रेस क्यूटनेस को और बढ़ा देती है." एक अन्य ने कहा, "मैं इस वीडियो को देखना बंद नहीं कर सकता. उसकी खुशी इतनी प्यारी है कि इसने मेरा दिन बना दिया!"

तीसरे ने लिखा, "जन्मदिन का कितना प्यारा पल! जिस तरह से वह गाने पर डांस करती है वह दिल को छू लेने वाला है." चौथे यूजर ने कमेंट किया, "हरे रंग की ड्रेस उसके लिए बिल्कुल सही है. यह वीडियो निश्चित रूप से उन सभी पसंदों का हकदार है!" एक अन्य ने लिखा, "मुझे अच्छा लगा कि वह कितनी खुश दिख रही है. ऐसी वास्तविक खुशी और मस्ती देखना बहुत अच्छा है." 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: PM Modi ने मतदाताओं से किया मतदान का आग्रह, जनता दिखा रही उत्साह
Topics mentioned in this article