छोटी बच्ची ने तमन्ना भाटिया के कावला पर अपने क्यूट डांस से मचाया धमाल, लोग बोले- अबतक का सबसे प्यारा डांस

जैसे ही म्यूजिक शुरु होता है, लड़की कावला की धुन पर डांस करना शुरु कर देती है और हुक स्टेप में महारत हासिल कर लेती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
छोटी बच्ची ने तमन्ना भाटिया के कावला पर अपने क्यूट डांस से मचाया धमाल

रजनीकांत अभिनीत फिल्म 'जेलर' (Jailer) के गाने 'कावला' (Kaavaalaa) ने पूरे देश में धूम मचा दी है, इसका श्रेय अभिनेत्री तमन्ना और उनके बेहद एनर्जेटिक डांस को जाता है. गाना और हुक स्टेप पहले से ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, और कई फैंस और इंफ्लुएंसर इस जोशीले नंबर के अपने वर्जन शेयर कर रहे हैं. अब, एक छोटी बच्ची, शायद सबसे कम उम्र की इंफ्लुएंसर ने गाने पर अपने क्यूट डांस मूव्स से इंटरनेट पर लोगों का जीत लिया है.

इंस्टाग्राम पेज Cutiepie_riva पर शेयर किए गए वीडियो में छोटी बच्ची गुलाबी पायजामा और काला टॉप पहने एक अपार्टमेंट के बाहर खड़ी है. जैसे ही म्यूजिक शुरू होता है, लड़की कावला की धुन पर डांस करना शुरू कर देती है और हुक स्टेप में महारत हासिल कर लेती है. वह अपने चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान के साथ, म्यूजिक पर पूरा बैलेंस बनाते हुए क्यूट डांस करती है.

वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है, ''एनवी कैवलया... ट्रेंडिंग वन.''

देखें Video:

हालांकि, यह वीडियो पिछले महीने शेयर किया गया था, लेकिन यह फिर से वायरल हो रहा है, और इंटरनेट यूजर्स को इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है. कई लोग उनके प्रदर्शन को इंटरनेट पर अब तक देखी गई सबसे प्यारी परफॉर्मेंस बता रहे हैं, जबकि बाकी लोगों ने उसके डांसिंग टैलेंट की जमकर तारीफ की. 

एक यूजर ने कहा, ''सुपर क्यूट सुंदर प्यारी बेबी डॉल.'' दूसरे ने कमेंट किया, ''आज मेरा दिन बना दिया, अब तक का सबसे प्यारा डांस.'' तीसरे ने कहा, ''बहुत प्यारा!'' मुझे आपके स्टेप्स पसंद हैं बेटा. ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद." चौथे ने लिखा, ''बिल्कुल शानदार और बेहद मनमोहक.''

हाल ही में, भारत में जापान के राजदूत ने लोकप्रिय जापानी यूट्यूबर मेयो सैन के साथ ट्रेंडिंग गाने पर डांस करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया.

Advertisement

बता दें कि रजनीकांत और तमन्ना के अलावा फिल्म जेलर में मोहनलाल, जैकी श्रॉफ, शिवा राजकुमार, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि और विनायकन भी हैं.
 

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के BSP Chief की हत्या राजनीति से प्रेरित नहीं, हो सकती है बदले की करवाई
Topics mentioned in this article