आतिशबाजी से डर रहा था कुत्ता, तो छोटी बच्ची ने किया कुछ ऐसा, Video ने जीता लोगों का दिल

बच्चे ने अपने हाथों से कुत्ते के कानों को ढक लिया, क्योंकि आतिशबाजी की वजह से होने वाले तेज शोर के कारण पिल्ला डरा हुआ दिखाई दे रहा था.

Advertisement
Read Time: 19 mins

अगर आप किसी तरह की परेशानी से जूझ रहे हैं, तो आज सोशल मीडिया पर एक बच्चे और कुत्ते का एक वीडियो सामने आया है जो निश्चित रूप से आपके मन को सुकून देगा. इसके अलावा, अगर आप डॉग लवर हैं, तो हमें यकीन है कि आप इस छोटे से वीडियो को बारबार देखना पसंद करेंगे. ट्विटर यूजर टोंग बिंगक्स्यू द्वारा पोस्ट की गई 16 सेकेंड की यह क्लिप को अब तक करीब 40 लाख लोग देख चुके हैं. कई अन्य सोशल मीडिया अकाउंट्स ने भी क्लिप को शेयर किया है. वीडियो को 61,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

जैसा कि क्लिप में देखा जा सकता है, बच्चे ने अपने हाथों से कुत्ते के कानों को ढक लिया, क्योंकि चीनी नव वर्ष समारोह के दौरान आतिशबाजी की वजह से होने वाले तेज शोर के कारण पिल्ला डरा हुआ दिखाई दे रहा था. उसने कुत्ते के सिर पर थपथपाकर उसे दिलासा दिया और उसकी रक्षा के लिए उसके पास खड़ी रही.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "चीनी नव वर्ष समारोह के दौरान दिल को छू लेने वाला क्षण. आतिशबाजी के डर से बचने के लिए छोटी लड़की अपने पालतू जानवर के कान ढक लेती है. ” इसमें यह भी कहा गया है कि वीडियो दक्षिण-पूर्व चीनी प्रांत जियांग्शी में फिल्माया गया था.

Advertisement

एक यूजर ने कहा, "यह सबसे शुद्ध चीज है जिसे मैंने देखा है." दूसरे ने लिखा, "ईश्वर प्रेम है, और प्रेम का वर्णन नहीं किया जा सकता है! अगर हम इंसान मूल रूप से देखभाल करने वाले और दयालु होते, तो दुनिया में इतने सारे लोग ठीक होते! जीवन के दो पहलू होते हैं जैसे दिन और रात, वो है प्यार और बुराई! बुराई हमेशा प्यार के विपरीत होती है!"

Advertisement

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India