बच्चे ने ढोलक बजाकर खूबसूरती से गाया ओ सजनी रे, सुरीली आवाज़ से जमा दिया रंग, यूजर्स बोले- असली कलाकार तो सड़कों पर...

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे बैठा बच्चा ढोलक की थाप पर 'लापता लेडीज' फिल्म का फेमस गाना 'ओ सजनी रे' गा रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
ढोलक बजाकर बच्चे ने खूबसूरती से गाया ओ सजनी रे

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे तमाम वीडियो देखने को मिलते हैं, जिनमें लोगों का छिपा हुआ टैलेंट सबके सामने आता है. किसी के अंदर डांस का टैलेंट होता है, तो किसी को गाने का और किसी के अंदर बजाने का टैलेंट होता है. ऐसे बहुत से लोग हैं, जिन्हें अपना टैलेंट दिखाने के लिए सही मंच नहीं मिल पाता, लेकिन सोशल मीडिया वो जगह है, जहां हर किसी को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिल रहा है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा सड़क किनारे बैठकर ढोलक भी बजा रहा है और सुरीली आवाज़ में गाना भी गा रहा है. इस बच्चे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों का दिल जीत रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे बैठा बच्चा ढोलक की थाप पर 'लापता लेडीज' फिल्म का फेमस गाना 'ओ सजनी रे' गा रहा है. बच्चा जितनी खूबसूरती से ढोलक बजा रहा है उतनी ही खूबसूरत आवाज़ में गाना भी गा रहा है. इस तरह से बच्चे को गाते सुनने के बाद लोगों को एहसास होगा कि वाकई हमारे देश में टैलेंट कि कोई कमी नहीं है. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि बच्चा पूरा गाना गाने के बाद अंत में प्यारी सी स्माइल भी देता है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @sonukashyap_5612 नाम के अकाउंट से पर शेयर किया गया है. यह वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि अबतक इसे 11 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं, इस वीडियो को 11 मिलियन व्यूज भी मिले हैं. इसी से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि इस बच्चे के टैलेंट को लोग कितना पसंद कर रहे हैं. लोग वीडियो पर कमेंट्स कर बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा- मशीनरी के आवाज वाले महल में बैठे हैं और असली कलाकार तो रोड पर घूम रहे. दूसरे ने लिखा है- कितना टैलेंटेड है. तीसरे ने लिखा- "हुनर" सड़कों पर तमाशा करता हैं और "किस्मत" महलों में राज करती है. चौथे ने लिखा- अपकमिंग सुपरस्टार. पांचवे ने लिखा- अद्भुत टैलेंट. आपको इस बच्चे की आवाज कैसी लगी? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार
Topics mentioned in this article