देसी रैपर के स्वैग पर फिदा हुए नामचीन सिंगर, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सहित कई स्टार्स को पसंद आ रहा है 'ब्रांडेड फौजी' का ये रैप

एक देसी इंफ्लुएंसर का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहे हैं. रैप वीडियोज बनाने वाले इस शख्स के वीडियो को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सहित कई और सिंगर ने लाइक किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लोग डांसिंग और सिंगिंग से लेकर कई अन्य तरह का टैलेंट दिखाते रहते हैं. अपने यूनिक स्टाइल की वजह से ऐसे क्रिएटर्स बहुत जल्दी लोगों के बीच फेमस हो जाते हैं. आम यूजर्स के अलावा सेलिब्रिटीज भी कई बार इंफ्लुएंसर्स के वीडियो को लाइक कर देते हैं. फिर तो क्रिएटर्स की खुशी देखने लायक होती है, एक लाइक या कमेंट उनके लिए काफी अहम होता है. इससे उन्हें जोश और मोटिवेशन मिलता है. ब्रांडेड फौजी नाम का इंस्टाग्राम पेज चलाने वाले एक देसी इंफ्लुएंसर का भी कुछ यही हाल है. रैप वीडियोज बनाने वाले इस शख्स के वीडियो को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सहित कई और सिंगर ने लाइक किया है.

यहां देखें वीडियो

नेहा कक्कड़ ने लाइक किया वीडियो

ब्रांडेड फौजी का देसी स्वैग और रैप आम यूजर्स के साथ-साथ सेलिब्रिटी सिंगर्स को भी काफी पसंद आ रहा है. इंडस्ट्री और दर्शकों के बीच खास पहचान बनाने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी ब्रांडेड फौजी नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किए गए वीडियो को लाइक किया है. नेहा कक्कड़ के पति और सिंगर रोहनप्रीत ने भी एक वीडियो को लाइक किया है.

Advertisement
Advertisement

खासा आला चाहर के नाम से फेमस हरियाणवी सिंगर ने भी ब्रांडेड फौजी के कई रैप वीडियो पर कमेंट किया है. इनके अलावा पंकज मोटला और जेरी जैसे अन्य हरियाणवी सिंगर्स ने भी कई रैप वीडियोज पर कमेंट किया है.

Advertisement
Advertisement

यूजर्स को पसंद आ रहा है देसी रैपर का स्वैग

ब्रांडेड फौजी नाम का इंस्टाग्राम अकाउंट चलाने वाला देसी रैपर के कई वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स को ब्रांडेड फौजी का रैप वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इस अकाउंट से अपलोड किए गए कई वीडियोज को लाखों-करोड़ों में व्यूज मिल रहे हैं. मशहूर गानों के बीट पर देसी रैपर अपना ओरिजिनल रैप पेश करता है. लिरिक्स के साथ-साथ यूजर्स को रैपर का अंदाज भी काफी पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम यूजर्स ब्रांडेड फौजी के कई रैप वीडियोज पर व्यूज और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं.

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर