कोरियाई लड़के ने सड़क किनारे ठेले पर खाई पानी पुरी, खाकर कही ऐसी बात, लोग बोले- पंजाब आओ तो बताएं...

ये लड़का एक यूट्यूबर (Korean) है. वह 5 वर्षों से भारत में रह रहा है और कुछ शॉर्ट वीडियो के जरिए देश में अपने अनुभव को लोगों तक पहुंचाना चाहता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

पानी पुरी (pani puri) सबसे लोकप्रिय स्नैक्स में से एक है और ये हर किसी की फेवरेट है. यह कई लोगों के लिए एक मजेदार स्नैक है और आप इसे चाहे जितना खाएं फिर भी मन नहीं भरता. और जब यह कोरियाई लड़का (Korean Boy) इस स्वादिष्ट स्नैक को चखने के लिए सड़कों पर निकला तो उसे बहुत मज़ा आया और पसंद भी. 

ये लड़का एक यूट्यूबर (Youtuber) है जिसका नाम कोरियन लडका (Korean Ladka) है. वह 5 वर्षों से भारत में रह रहा है और कुछ शॉर्ट वीडियो के जरिए देश में अपने अनुभव को लोगों तक पहुंचाना चाहता है. हाल ही में उसने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया, उसमें उसे एक ठेले पर पानी पुरी खाते हुए देखा गया था.

क्लिप की शुरुआत कोरियाई लड़के द्वारा पानी पुरी के एक टुकड़े को चखने से होती है. फिर वह और मांगता है और स्नैक के मीठे, तीखे और मसालेदार स्वादों से रूबरू होता रहता है.

देखें Video:

उसने लिखा, "मैं कुछ नया और रोमांचक करने की कोशिश कर रहा हूं - स्ट्रीट पानी पुरी! क्या आपका कोई पसंदीदा भारतीय स्ट्रीट फूड है? मुझे नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं, और शायद मैं इसे अगली बार आज़माउंगा. यम!" 

वीडियो को 16 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और कई प्रतिक्रियाएं मिलीं हैं. वीडियो ने देसी लोगों को प्रभावित किया है. लोगों ने स्ट्रीट फूड के कई सुझाव दिए जिन्हें वह आगे आजमा सकता है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?