गुरुग्राम की सड़क पर दौड़ती दिखी अनोखी गाड़ी, डिजाइन ने बड़े-बड़े 'कार डिजाइनर' को भी कर दिया हैरान, यूजर्स बोले- Car है या JCB

सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नज़र आ रही एक कार की डिजाइन काफी अनोखी है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
गुरुग्राम की सड़क पर दौड़ती दिखी अनोखी गाड़ी

कार खरीदना हर किसी के लिए एक शौक और सपने जैसा होता है. लोग कार खरीदते वक्त उसे अपनी सुविधा और क्षमता के अनुसार कस्टमाइज़ करवाते हैं. बहुत से लोग अपनी गाड़ी में जगह ज्यादा बनवाते हैं, ताकि रोड टूर पर जाते समय ज्यादा लोग और ज्यादा सामान के साथ सफऱ करने में आसानी हो. लेकिन, सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नज़र आ रही एक कार की डिजाइन काफी अनोखी है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार की ऊंचाई काफी ज्यादा है. कार की छत नहीं है बल्कि उसकी जगह गाड़ी में बड़े-बड़े शीशे लगवाएं गए हैं. इतना ही नहीं, इस गाड़ी में दो बड़े-बड़े दरवाज़े भी हैं. कार का नीचे वाला हिस्सा तो बिल्कुल कार जैसा ही है, लेकिन ऊपर वाला हिस्से को जेसीबी से मिलता जुलता बना दिया गया है. वीडियो बना रहा शख्स बता रहा है कि होंडा की कार है, जो सड़क पर बहुत अच्छे से चलती है. फिर भी इसे ऐसा लुक क्यों दिया गया है, ये समझ में नहीं आ रहा है. करीब से देखने पर यह और ज्यादा अजीब लग रही है. 

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @iammharshvlogs नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 26 हज़ार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- कौन सी कार है भाई ये. लोग वीडियो पर मज़ेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये हमारे खली सर की होंडा है. दूसरे यूजर ने लिखा- खली सर के लिए बनी है ये. तीसरे यूजर ने लिखा- इसमें खड़े होकर भी जा सकते हैं. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
बिहार में ज्वैलरी की दुकान के मालिक और लुटेरों के बीच भिड़ंत, गोलीबारी में तीन घायल
Topics mentioned in this article