पराठे की ऐसी पिटाई देखकर लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर, देखें धोबी पछाड़ स्टाइल में कैसे बनी अनोखी डिश

पराठे बनाने के इस अजीबोगरीब तरीके को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. कोलकाता के इस स्पेशल पराठे का वीडियो देख चुके लोग एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Pitai Paratha Viral Video: सोशल मीडिया के मौजूदा दौर में ट्रैवल और फूड ब्लॉगिंग का खूब बोलबाला है. फूड ब्लॉगिंग के बढ़ते ट्रेंड की वजह से दूर-दराज गांवों से लेकर शहरों के स्ट्रीट फूड तक के बारे में हम और आप जान पाते हैं. विदेशों से लेकर देश के विभिन्न राज्यों के फूड कल्चर को जानने और समझने का मौका हमें इस डिजिटल जमाने में मिल रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोलकाता के एक फेमस पराठे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पराठे बनाने का अजीबोगरीब तरीका लोगों का हैरान कर रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स कोलकाता के स्पेशल पिटाई पराठा का वीडियो देख हैरान हैं और एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

कोलकाता का फेमस पिटाई पराठा (Pitai Paratha of Kolkata)

वायरल पराठा वीडियो किसी रोड साइड के फूड स्टॉल का समझ आ रहा है. वीडियो में पराठे बनाने वाला शख्स त्रिकोण आकार के एक मोटे से पराठे को पहले दोनों हाथों से चारों तरफ घुमाकर पीटता हुआ नजर आता है. इसके बाद वह पराठे को एक हाथ से हवा में उछालता है और दूसरे हाथ से पीटता है. कई बार ऐसा करने के बाद पराठा पूरी तरह खुल कर बड़ा और लच्छेदार हो जाता है. आर यू फूडी नाम के इंस्टाग्राम चैनल ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कोलकाता का फेमस पिटाई पराठा.' इंस्टाग्राम पर कोलकाता का यह स्पेशल पराठा छाया हुआ है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

क्या आपने चखा है इस पिटाई पराठे का स्वाद (Kolkata Famous Pitai Paratha)

कोलकाता के पिटाई पराठे के वीडियो को नेटिजन्स का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 85 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य एक लाख यूजर्स के साथ शेयर किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "कोलकाता किसी भी चीज के लिए सुरक्षित नहीं है." दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं सभी पराठों से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "जब धोबी पराठा बनाए."

Advertisement

ये भी देखेंः- शादी के बाद दुल्हन को 'रॉकेट' से ले उड़ा दूल्हा

Featured Video Of The Day
Haryana Congress Manifesto 2024: महिलाओं को 2 हजार, बुजुर्गों को 6 हजार...घोषणा पत्र की बड़ी बातें