पाकिस्तानी बल्लेबाज़ को बोल्ड करने बाद कोहली ने दिखाया था किंग पावर, इंग्लैंड क्रिकेटर ने हाफिज से मज़े लिए

क्रिकेट के किंग विराट कोहली का जलवा पूरी दुनिया में है. देश-विदेश के फैन उनके खेल से काफी प्रभावित हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन विराट कोहली की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. कुछ यूज़र्स ऐसे हैं जो कोहली को ट्रोल करने की कोशिश करते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

इंग्लैंड के क्रिकेटर माइकल वॉन ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि क्रिकेट के किंग विराट कोहली ने पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद हाफिज को क्लीन बोल्ड किया है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि किंग अपने स्टाइल में सेलिब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए माइकल वॉन ने लिखा है- मोहम्मद हाफिज को विराट कोहली ने आउट कर दिया था. शायद यही वजह है कि हाफिज कोहली से चिढ़ते हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देखें ट्वीट

एक यूज़र ने वीडियो भी शेयर किया है.

एक यूज़र ने लिखा है- विराट कोहली लगभग 1 दशक से टीम को साथ में लेकर चल रहे हैं.

Advertisement

क्रिकेट के किंग विराट कोहली का जलवा पूरी दुनिया में है. देश-विदेश के फैन उनके खेल से काफी प्रभावित हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन विराट कोहली की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. कुछ यूज़र्स ऐसे हैं जो कोहली को ट्रोल करने की कोशिश करते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर कहली की तूती चलती है. ट्रोल करने वालों को उनके फैंस अच्छे से ट्रोल करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: गरीबों की दुहाई देने वाला 'भोले बाबा' कैसे बन गया 5 Star आश्रमों का मालिक?