बिजी हाइवे पर फंसा था बिल्ली का बच्चा, बचाने के लिए शख्स ने जो किया, लोग बोले- ऐसे इंसान अब दुर्लभ हैं...

वीडियो एक छोटे बिल्ली के बच्चे के एक शॉट के साथ शुरु होता है जो एक हाइवे के बीच में एक डिवाइडर पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कभी-कभी जानवर ऐसी जगह में फंस जाते हैं, जहां से निकलने के लिए और अपनी जान बचाने के लिए उन्हें इंसानों की मदद की ज़रूरत होती है. ज्यादातर मामलों में बच्चों को उस विशेष मदद की जरूरत होती है. ठीक इस छोटे बिल्ली के बच्चे (kitten) की तरह जो एक बिजी हाइवे को पार करते समय फंस गया.

The Figen द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो एक छोटे बिल्ली के बच्चे के एक शॉट के साथ शुरु होता है जो एक हाइवे के बीच में एक डिवाइडर पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है. जैसे ही कई गाड़ियां पूरी गति से गुजरती हैं, एक शख्स वहां आता है और बिल्ली के बच्चे को वहां से सुरक्षित उठाकर ले जाता है. वीडियो कांपती हुई बिल्ली को नज़दीक से दिखाते हुए खत्म होता है.

वीडिो के कैप्शन में लिखा है, "भगवान उस पर कृपा करें."

देखें Video:

वीडियो को अबतक 1.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. लोग बिल्ली को बचाने वाले शख्स की तारीफ करते नहीं रुक रहे. कई लोगों ने कमेंट किया, कि सुरक्षा पाने की कोशिश करते समय बेचारा बिल्ली का बच्चा कैसे मिट्टी में ढंका हुआ था. अन्य लोगों ने बिल्ली के बच्चे के स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली.
 

"तुम लोग यहीं रहते हो?": मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी को देखकर हंसते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment