बीच सड़क किंग कोबरा और नेवले के बीच हुआ ताबड़तोड़ मुकाबला, Video में देखें आगे क्या हुआ

Trending Video:सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में कोबरा और नेवले के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है. इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोग मुकाबले के नतीजे का बेसब्री से इंतजार करते देखे जा सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
कोबरा और नेवले के बीच हुआ मुकाबला, देखिए कौन जीता कौन हारा

King Cobra VS Mongoose: इंटरनेट पर ज्यादातर लोग जानवरों से जुड़े वीडियोज (Viral Video) देखना पसंद करते है. कुछ वीडियोज में जीव-जंतुओं का क्यूट सा अंदाज लोगों के दिल को छू लेता है, तो किसी में इनके बीच की लड़ाई रोंगटे खड़े कर देती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल  (Viral) हो रहा है, जिसमें कोबरा (Cobra) और नेवले (Mongoose) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. इस खतरनाक फाइट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो दो देखने के बाद कुछ यूजर्स कोबरा (Cobra) और नेवले (Mongoose) की लड़ाई देखना काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे कोबरा और नेवला एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि, नेवला कैसे कोबरा पर भारी पड़ता दिखाई दे रहा है. इस बीच अचानक कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे. वीडियो में कोबरा और नेवला एक-दूसरे से भिड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं वहां मौजूद कुछ लोग मुकाबले के नतीजे (Result) का बेसब्री से इंतजार करते देखे जा सकते हैं. 

Advertisement

वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि कैसे नेवले ने किंग कोबरा (King Cobra) को अपना शिकार बना लिया है.  इसी तरह सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले कोबरा और चूहे के बीच खूनी लड़ाई देखने को मिली थी, जिसमें एक बड़ा चूहा कोबरा पर भारी पड़ता नजर आ रहा था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

* ""पेड़ के नीचे फन काढ़े महिला के ऊपर कुंडली मारकर बैठा था कोबरा, Video देख हो जाएंगे भौंचक्के
* 'Video:'मेट्रो के अंदर बाथिंग टब में नहा रहा था शख्स, यात्रियों के टोकने पर मारपीट तक पहुंचा मामला
* "समुद्र में मिला इंसानों जैसा दिखने वाला केकड़ा! दांत दिखाकर कर रहा 'स्माइल'

Advertisement


देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन ने अपने प्रशंसकों के साथ क्लिक की सेल्फी 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को