घर के सीलिंग फैन पर कुंडली मारकर फन फैलाए बैठ गया किंग कोबरा, ऊपर नजर पड़ते ही घरवालों के फूल गए हाथ पैर

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक किंग कोबरा सांप घर के सीलिंग फैन पर कुंडली मारकर फन फैलाए बैठा नजर आ रहा है. इस बीच वो बार-बार अपनी जीभ निकालते हुए फुफकार मार रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Snake Viral Video: सांप एक ऐसा रेंगने वाला जीव, जिसे देखकर कुछ लोग डर से बुरी सिहर उठते हैं. यूं तो आपने सोशल मीडिया पर आये दिन सांप से जुड़े ऐसे कई वीडियो देखे होंगे, जिनमें कभी सांप को हेलमेट या जूते के अंदर, तो कभी गाड़ी के अंदर छिपकर बैठे देखा गया है, जो कई बार फुफकार मारते हुए फन फैलाकर अटैक मूड में नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें सांप घर में घुस कर ऐसी जगह बैठा नजर आ रहा है, जिसके बारे में शायद उस के लोगों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक किंग कोबरा सांप घर के सीलिंग फैन पर कुंडली मारकर फन फैलाए बैठा हुआ है.

कमरे में घुसकर स्टंटबाजी करने लगा किंग कोबरा

यूं तो खासकर बारिश के मौसम में घरों से सांप का निकलना काफी आम बात है, लेकिन कई बार इन्हें हैंडल करने में स्नैक कैचर के भी पसीने छूट जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था, जिसमें एक घर में घुसकर सांप ने ऐसा कोहराम मचाया था कि, देखने वालों का दिल दहल उठा. एक बार फिर ऐसा ही वीडियो लोगों की हालत खराब कर रहा है, जिसमें कोबरा सांप को घर के सीलिंग फैन पर कुंडली मारकर फन फैलाए बैठा देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, पंखा धीरे-धीरे चल रहा है, जिस पर नजर जाने के बाद घरवालों ने पंखे को बंद कर दिया है. वीडियो में सांप बार-बार अपने जीभ को निकालते हुए फुफकार मार रहा है. वीडियो में सांप के फुफकारने की आवाज साफ सुनाई दे रही है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

घर वालों ने देखा नजारा तो उड़ गए होश

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को sarath.sms.965 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को अब तक 28 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गए हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने पूछा कि, आखिर यह कोबरा पंखे पर कैसे पहुंच गया है. दूसरे यूजर ने लिखा, अब कतई जहर वाली नींद आएगी. तीसरे यूजर ने लिखा, रील के चक्कर में बेजुबान की जिंदगी से खिलवाड़ कर दिया. चौथे यूजर ने लिखा, नाग भी गर्मी से परेशान हो गया है. पांचवें यूजर ने लिखा, कोई इसको समझाओ कि सांप को हवा पंखे के ऊपर नहीं नीचे मिलेगा. छटवें यूजर ने लिखा, इसे देखकर मैं अपने फैन को देखने लगा. यह कितना अधिक डरावना है.

Advertisement

ये भी देखेंः-  कैसे जिंदा सांप को एक बार में निगल गया कोबरा

Featured Video Of The Day
PM Modi से मुलाकात करेंगे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump, ट्रंप ने खुद दिया बयान