पानी में रोमांस करता दिखा नाग-नागिन का जोड़ा, फन उठाए एक-दूसरे से लिपटे दिखे सांप, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सोशल मीडिया पर अब एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है. जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो में एक नाग-नागिन (Naag Naagin का जोड़ा पानी में रोमांस करते हुए दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर सांपों के बहुत से वीडियो (Snake Video) वायरल होते रहते हैं. ऐसे वीडियो या तो हमें हैरान कर देते हैं या फिर उन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. सांपों की प्रजाति में सबसे खतरनाक सांप किंग कोबरा (King Cobra) को माना जाता है. अगर एक बार ये किसी को काट ले तो उसका बच पाना नामुमकिन ही है. सोशल मीडिया पर अब एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है. जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. 

इस वीडियो में एक नाग-नागिन (Naag Naagin का जोड़ा पानी में रोमांस करते हुए दिखाई दे रहा है. दो सांपों का ये जोड़ा तालाब के बीचोबीच है. तालाब का पीना देखकर लग रहा है कि ये वीडियो जंगल का है, जहां वाइल्ड लाइफ रिसर्चर्स के कैमरे से इन्हें शूट किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे नाग-नागिन एक दूसरे से लिपटे हुए और फन फैलाए हुए हैं. आप देखिए दोनों एकसाथ पानी में तैरते हुए आगे भी बढ़ रहे हैं.

देखें Video:

वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को snake._.world नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर अबतक हजारों लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा- अबतक पहले कभी नहीं देखा नाग-नागिन का ऐसा अद्भुत वीडियो. दूसरे ने लिखा- नाग-नागिन रोमांस कर रहे हैं.

मध्य प्रदेश : रोपवे में फंसे दर्जनों लोग, खराब मौसम के चलते बीच में ही रुकी केबल कार

Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल
Topics mentioned in this article