रील के चक्कर में झरने में बह गया युवक, दिल दहला देगा वीडियो

दिल दहला देने वाले इस 33 सेकंड के वीडियो में एक शख्स रील के चक्कर हादसे का शिकार होता नजर आ रहा है. वीडियो को देख कुछ लोग हैरत में हैं, तो कुछ इससे सबक ले रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पत्थर पर पैर फिसलने के बाद पानी के बहाव में बहता शख्स

Karnataka Viral Video: बारिश के मौसम में अक्सर लोग नदी, बीच या फिर झरने किनारे मौसम का आनंद लेते नजर आते हैं, लेकिन कई बार जाने-अनजाने वो ऐसी गलती कर बैठते हैं, जो उनकी जान पर बन आती है. रील के इस जमाने में आजकल ज्यादातर लोग लापरवाही दिखाते हुए अपनी ही जान जोखिम में डालते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जो कई बार रोंगटे खड़े कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपके पैरों तले भी जमीन खिसक जाएगी.  33 सेकंड का यह वीडियो उन लोगों के लिए किसी सबक से कम नहीं है, जो झरने या फिर नदी किनारे रील या सेल्फी के चक्कर में खतरा मोल लेने की गलती कर बैठते हैं.

यहां देखें वीडियो

पैर फिसलते ही पानी में बह गया युवक

हैरान कर देने वाला यह वीडियो कर्नाटक के कोल्लूर का बताया जा रहा है, जहां के अरासिनागुंडी झरने में एक शख्स रील के चक्कर में पानी के बहाव में बहता नजर आ रहा है. वीडियो में एक शख्स आगे पोज देता नजर आ रहा होता है और उसके पीछे कोई एक अन्य शख्स कैमरे से रील बना रहा होता है, लेकिन तभी रील एक भयानक हादसे में तब्दील हो जाती है. बीते रविवार हुए इस हादसे में पत्थर पर खड़ा एक शख्स पैर फिसलते ही पानी के बहाव में बहता चला जाता है.

Advertisement

खराब मौसम होने की चेतावनी

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक पानी में बहे शख्स का कोई पता नहीं चल पाया है. वहीं बचाव दल पानी में बहे शख्स की तलाश में जुटा हुआ है. फिलहाल कोल्लूर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. देखा जाये तो अक्सर लोग झरने या नदी किनारे इस गलती को दोहराते नजर आते हैं, कई बार जानलेवा साबित होती है. बता दें कि, मौसम विभाग ने कर्नाटक के विभिन्न क्षेत्रों में खराब मौसम को लेकर पहले ही जानकारी दे दी है. इसके साथ ही कर्नाटक के कई इलाकों में ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया जा चुका है.
 

Advertisement

ये भी देखें- 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की स्क्रीनिंग पर सारा ने पैपराजी से कहा, "नमस्ते"

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: सेवा से लेकर सुरक्षा व्यवस्था तक, पुरी रथ यात्रा के लिए क्या है तैयारी?