50 रुपये में भर पेट खाना खिला रहे हैं यह बुजर्ग कपल, दरियादिली पर दिल हार बैठे लोग

Old Couple Viral Video: कर्नाटक के उडुपी में एक कपल इन दिनों अपनी दरियादिली के लिए चर्चा का विषय बन गया है. इस जोड़ी ने पिछले कई वर्षों से लोगों को भरपेट खाना परोसने का अनूठा काम किया है और वह भी महज 50 रुपए में.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Elderly Couple Sell Unlimited Home Food With Just Rs 50: सोशल मीडिया पर कई बार कुछ पुराने वीडियो और फोटोज सामने आते रहते हैं, जो कई बार दिल को छू जाते हैं, तो कई बार वीडियो को बार-बार लूप में देखने को मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजर्ग दंपत्ति को छोटी सी दुकान में काम करते देखा जा सकता है. इस जगह हर रोज लोगों की भारी भीड़ उमड़ती है, जिन्हें बुजर्ग दंपत्ति बड़े ही प्यार से खाना परोसते हैं. बताया जा रहा है कि, पिछले कई सालों से वो 50 रुपए की थाली लोगों को सर्व कर रहे हैं, जिसे खाकर लोग दूसरे दिन दोबारा वहां पहुंच जाते हैं. लोग इस कपल पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

अनलिमिटेड प्यार के साथ भरपूर खाना (Unlimited Home Food With Just Rs 50)

कर्नाटक के उडुपी में एक कपल इन दिनों अपनी दरियादिली के लिए चर्चा का विषय बन गया है. इस जोड़ी ने पिछले कई वर्षों से लोगों को भरपेट खाना परोसने का अनूठा काम किया है और वह भी महज 50 रुपए में. इस कपल का नाम है रामनाथ और उनकी पत्नी, जो मिलकर एक छोटा सा होटल चलाते हैं. 80 वर्ष से अधिक उम्र के इस दयालु दंपती ने अपने होटल में हर दिन सैकड़ों लोगों को भोजन कराया है. उनके होटल में खाने का आनंद लेने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. सबसे खास बात यह है कि वे केले के पत्ते पर खाना परोसते हैं, जो भारतीय संस्कृति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. उनके द्वारा परोसा जाने वाला खाना ताज़ा और पौष्टिक होता है, जिसमें चावल, रस्म, दाल, दही, अचार और सलाद शामिल होते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

दरियादिली ने जीता दिल ( karnataka couple serve food)

इस कपल की कहानी केवल भोजन परोसने तक सीमित नहीं है. यह एक सच्चे प्रेम और सेवा का उदाहरण है. रामनाथ और उनकी पत्नी का मानना है कि जब वे लोगों को खाना परोसते हैं, तो उन्हें एक प्रकार की खुशी मिलती है. उनका उद्देश्य न केवल लोगों को सस्ता भोजन उपलब्ध कराना है, बल्कि उन्हें प्यार और सम्मान के साथ सेवा भी देना है. सोशल मीडिया पर इस कपल की कहानी वायरल हो गई है और लोग उनकी सराहना करते नहीं थक रहे हैं. कई यूजर्स ने इस दंपती की दरियादिली को देखकर अपनी भावनाएं साझा की हैं और उन्हें प्रेरणादायक मानते हुए उनके कार्य की प्रशंसा की है.

Advertisement

लोगों ने बांधें तारीफों के पुल (udupi couple video)

X पर इस वीडियो को @VisitUdupi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 4 ला्ख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि कई यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है और इस कपल पर प्यार लुटाया है. एक यूजर ने लिखा, ऐसे लोग ही उडुपी को घूमने के लायक बनाते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, सड़े हुए खाने को ज्यादा कीमत में बेचने वाले दौर में ऐसे लोग बहुत कम हैं, जो क्वालिटी भोजन कम कीमत पर खिला रहे हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, चौथे यूजर ने लिखा, भगवान इन पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें. पांचवें यूजर ने लिखा, ये भगवान के सच्चे सेवक हैं.

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Surajpur Double Murder Case: Head Constable की पत्नी और बेटी की तलवार से हत्या, आगजनी और तनाव