कपिल देव ने कॉपी किया रणवीर सिंह का फैशन स्टाइल, तो लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन, बोले- धीरे-धीरे सीख रहे हो

कपिल देव ने नए वीडियो को कैप्शन के साथ ट्वीट किया, "सर, मैं फैशनेबल हूं. मैं अभी भी फैशनेबल हूं." वीडियो में कपिल देव को अलग-अलग सेटिंग्स में दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

भारत के पहले क्रिकेट विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) हाल ही में सोशल मीडिया पर छाए गए, जब हाल ही में उनका एक विज्ञापन वायरल हो गया. विज्ञापन वीडियो में कपिल देव को अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की नकल करते हुए दिखाया गया है, जो अपने शांत व्यवहार के लिए जाने जाते हैं. विज्ञापनदाता क्रेड को ऐसे अभियान शुरू करने के लिए जाना जाता है, जो मशहूर हस्तियों के अब तक के अनछुए पक्ष का दिखाता है. इससे पहले उसने राहुल द्रविड़ को "इंदिरानगर का गुंडा" और जैकी श्रॉफ को एक ज़ुम्बा ट्रेनर के रूप में दिखाया था.

दिलचस्प बात यह है कि रणवीर अपनी अगली फिल्म 83 में क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं. कपिल देव ने नए वीडियो को कैप्शन के साथ ट्वीट किया, "सर, मैं फैशनेबल हूं. मैं अभी भी फैशनेबल हूं."

वीडियो में कपिल देव को अलग-अलग सेटिंग्स में दिखाया गया है. पहले में वह "दिग्गज" क्रिकेटरों की एक पिंक आउटफिट पहने हुए तस्वीर के लिए बैठे हैं और ताली बजा रहे हैं.

Advertisement

फिर, एक मैच के दौरान गली में खड़े होकर, वह गेंद को फिर से अपनी ऑल-पिंक ड्रेस में फील्ड करने का फैसला करते हैं. बाकी विज्ञापन में, वह कई आउटफिट पहनते हैं, जिसमें एक चांदी की तरह चमकती है और दूसरी जिसमें सोने से रंगा हुआ पैर, कवच और हेलमेट होता है. इनके ये आउटफिट्स रणवीर सिंह के कुछ लुक्स की याद दिला रहे हैं. अभिनेता को उनके अनोखे फैशन स्टाइल के लिए जाना जाता है.

Advertisement

वीडियो वायरल होने के बाद तो सोशल मीडिया पर फनी कमेंट्स और मीम्स की बाढ़ सी आ गई है. इसे ट्विटर पर 1.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement

एक यूजर ने कहा, “कपिल देव ने रणवीर की बायोपिक रिलीज़ कर दी, इससे पहले कि रणवीर कपिल देव की बायोपिक रिलीज़ कर पाते.”

Advertisement

रणवीर सिंह अपकमिंग फिल्म 83 में महान क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत पर बनी है, जब उन्हें पहली बार विश्व चैंपियन का ताज पहनाया गया था.

Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद