सावन में भगवान भोलेनाथ के दर्शन के लिए अपनाया अनोखा तरीका, स्केटिंग शूज पहन डांस करते हुए जाते कांवड़िये का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक ने बाबा के दर्शन के लिए अनोखा तरीका अपनाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Kanwariya Dancing Video Viral: कहते हैं जब हम भगवान के दर्शन के लिए मंदिर या किसी तीर्थ पर जाएं तो बहुत आरामतलबी नहीं बनना चाहिए. थोड़ा कष्ट उठा लेने से फल अच्छा मिलता है. आस-पास के मंदिर या दूर के किसी तीर्थ जाने के लिए कई बार लोग पैदल चलना पसंद करते हैं. हालांकि, बहुत सारे लोग जिन्हें दूर मंदिर जाना होता है या फिर कहीं और दर्शन के लिए जाना होता है वह गाड़ियों का सहारा भी ले लेते हैं.

स्केटिंग वाले शूज

अभी सावन का महीना चल रहा है, तो इस महीने में कांवड़ लेकर लोग पैदल भी जाते हैं और गाड़ियों से भी जाते हैं. इस वक्त रास्ते में तमाम कांवड़िये मिल जाएंगे, जिन्होंने गाड़ी में अपने सभी सामान रखे हैं और वह गाड़ी से भगवान शिव के दर्शन करने जा रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक ने बाबा के दर्शन के लिए अनोखा तरीका अपनाया है. उसने अपने पैर में स्केटिंग शूज पहन रखे हैं और स्केटिंग शूज के माध्यम से वह भगवान शिव के दर्शन करने जा रहा है.

वीडियो देखने के लिए यहां CLICK करें

लोगों ने दी सलाह

वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, जिसके बोल हैं, 'भोला मिलेगा हरिद्वार में'. युवक स्केटिंग शूज पहनकर काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है और डांस भी कर रहा है. युवक के वीडियो को देख लोग उसके टैलेंट की दाद दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में लोगों के तरह-तरह की कमेंट आ रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने युवक की तारीफ की है, जबकि कुछ ने इसे पैसे कमाने का तरीका बताया है. हालांकि, बीच सड़क पर इस तरह से चलना खतरे से खाली नहीं है, क्योंकि बगल से गाड़ियां गुजर रही हैं. युवक के बगल से काफी लोग पैदल ही कांवड़ लेकर जा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने युवक के साथ कैमरामैन के भी तारीफ की है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने विकसित भारत के लक्ष्य के लिए नीति निर्णाण में सुधार को आगे बढ़ाने का लिया फैसला