कब्रिस्तान कैफे....जहां कब्र के बगल में बैठ कर खाना खाते हैं लोग, देख लोग बोले- यहीं खाओ यहीं दफन हो जाओ

अगर कोई यूनीक आइडिया लाए और कब्रों के पास ही कैफे अरेंज कर दे तो क्या होगा. ऐसा ही एक कैफे इंडिया में भी चलता है, जहां हर टेबल और चेयर के पास कब्र है, जिसका वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

World famous Kabristan Restaurant: हिंदी फिल्मों के शौकीन हैं तो आपने ऐसे सीन जरूर देखे होंगे, जिसमें एक्टर या एक्ट्रेस कब्रिस्तान की बगल से गुजरते हैं तो डरने लगते हैं. अक्सर हॉरर मूवी में भी कब्रिस्तान को थोड़ा डरावना दिखाया जाता है. रियल लाइफ में भी बहुत से लोग ऐसे होते हैं, जो अंधेरा होने पर कब्रिस्तान के आसपास से गुजरने में डरते हैं. ऐसे में अगर कोई यूनीक आइडिया लाए और कब्रों के पास ही कैफे अरेंज कर दे तो क्या होगा. ऐसा ही कैफे इंडिया में भी चलता है, जहां हर टेबल और चेयर के पास एक कब्र है, जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है.

कब्रिस्तान कैफे में खाने का मजा (Kabrastan cafe viral video)

राकेश पुजारी व्लॉग नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ लोग कैफे में बैठे नजर आ रहे हैं, फिर उसके बाद कैफे का नाम लिखा हुआ आता है. इस कैफे का नाम लकी रेस्टोरेंट दिखाई देता है. कैफे में बैठा एक शख्स हाथ से नीचे की तरफ इशारा करता है. असल में वहां कब्र नजर आती है. ऐसी कब्र सिर्फ उसकी टेबल के पास नहीं है, बल्कि पूरे कैफे में हर टेबल चेयर के पास ऐसी कब्र हैं, जहां लोग स्वादिष्ट खाने का मजा लेते हैं. कैप्शन में इसे कब्रिस्तान कैफे बताया है. हालांकि, ये कैफे कहां है इसकी लोकेशन नहीं बताई गई है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

यूजर्स ने पूछी लोकेशन ( Kabristan Wala Restaurant)

इस कैफे को देखने के बाद बहुत से यूजर्स पूछ रहे हैं कि, ये कैफे कहां है. वो यहां जाना चाहते हैं. कुछ यूजर्स ने इस तरह की थीम पर नाराजगी भी जाहिर की है और लिखा है कि, इस तरह मजाक नहीं बनाना चाहिए. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ये सिर्फ थीम है इसे सीरियसली नहीं लेना चाहिए. एक यूजर ने मजेदार कमेंट किया कि, यहीं खाओ और फिर यहीं दफन हो जाओ. खबर लिखे जाने तक इस यूनिक कॉन्सेप्ट वाले कैफे के वीडियो को 83 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे.

Advertisement

ये भी देखें:-सिर पर पानी भरा मटका रख कर किया बवाल डांस 

Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: पंडित जी से जानें अष्टमी निशा पूजा का महत्व और मान्यता