हत्या के आरोपी से प्यार कर बैठी महिला जज, जेल के अंदर कैदी को Kiss करते हुए लीक हुआ Video

जज मारियल सुआरेज़ को 29 दिसंबर को जेल में क्रिस्टियन 'माई' बस्टोस को किस करते हुए वीडियो सामने आया था. सुआरेज़, जो चुबुत प्रांत में एक जज हैं,एक सप्ताह पहले उन्होंने बस्टोस के लिए आजीवन कारावास की सजा का विरोध किया था.

Advertisement
Read Time: 24 mins

क्या आपने कभी सुना है कि किसी जज को किसी अपराधी से प्यार हो जाए ? यहां हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें एक महिला जज को एक हत्या के आरोपी से ही प्यार हो गया. अब उसी महिला जज और आरोपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायर हो रहा है, जिसमें वो दोनों एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. महिला जज ने जिस कैदी को किस किया है वो एक पुलिस अधिकारी की हत्या का आरोपी है. कैदी को किस करते हुए वीडियो सामने आने के बाद अर्जेंटीना की इस महिला जज की अब जांच की जा रही है. डेली मेल के अनुसार, जज मारियल सुआरेज़ को 29 दिसंबर को जेल में क्रिस्टियन 'माई' बस्टोस को किस करते हुए वीडियो सामने आया था. सुआरेज़, जो चुबुत प्रांत में एक जज हैं,एक सप्ताह पहले उन्होंने बस्टोस के लिए आजीवन कारावास की सजा का विरोध किया था.

जानकारी के मुताबिक, सुआरेज़ जजों के एक पैनल का हिस्सा थीं, जो यह तय करने के लिए मतदान कर रहे थे कि क्या क्रिस्टियन बस्टोस को 2009 में पुलिस अधिकारी लिएंड्रो रॉबर्ट्स की हत्या के लिए आजीवन कारावास की सजा दी जानी चाहिए. वह आजीवन कारावास की सजा का विरोध करने वाली पैनल की एकमात्र जज थीं, इसके बजाय वो उस शख्स के लिए कम सजा की मांग कर रही थीं, जिसने खुद पुलिस वाले को गोली मारने की बात स्वीकार की थी. उनके असहमतिपूर्ण मत के बावजूद, आरोपी बस्टोस को अधिकारी रॉबर्ट्स की हत्या के लिए आजीवन कारावास की सजा दी गई थी.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो में जज को जेल में आरोपी को किस करते हुए देखा गया है. उन्हें देखने वाले एक अधिकारी ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी, लेकिन, सुआरेज़ ने अपनी ओर से ऐसे किसी भी गलत काम से इनकार कर दिया है.

Advertisement

अर्जेंटीना की समाचार वेबसाइट टोडो नोटिसियास ने उनके हवाले से कहा, "इस शख्स के साथ मेरा कोई भावनात्मक संबंध नहीं है. मैं उस पर एक किताब लिख रही हूं. हमारा रिश्ता एक कामकाजी रिश्ता है."

Advertisement

जज सुआरेज़ ने भी कैदी को किस करने से इनकार किया. उन्होंने कहा, "हम बात कर रहे थे और हमें लगा कि हमारी बात सुनी जा रही है. हम कुछ सीक्रेट बातचीत कर रहे थे और पास में लोग चल रहे थे और एक कैमरा था और इसलिए हमने करीब से बात की." 

Advertisement

चुबुत के सुपीरियर कोर्ट ऑफ जस्टिस ने अब जज के आचरण की जांच शुरू कर दी है. वहीं, कोर्ट के एक बयान ने दोषी को "बेहद खतरनाक" शख्स बताया है.

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: इस सप्ताह की टेक दुनिया की बड़ी खबरें