शाहरुख खान के इस जापानी फैन ने कुछ इस तरह खींचा लोगों का ध्यान, बार बार लूप में वीडियो देखने को हो जाएंगे मजबूर

एक जापानी फैन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो शाहरुख खान की एक फेमस मूवी का हिट डायलॉग बोलकर हर किसी का दिल जीत रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
शाहरुख खान की मिमिक्री करते जापानी फैन का वीडियो वायरल

Japanese man mimics Shah Rukh Khan: शाहरुख खान के फैन्स दुनियाभर में फैले हुए हैं. वैसे तो उनके बारे में यही माना जाता है कि वो फीमेल फैन्स के बीच ज्यादा पॉपुलर हैं, लेकिन मेल फैन्स में भी उनकी दीवानगी कुछ कम नहीं है. विदेशों में उन के बहुत से मेल फैन्स हैं, जो उनकी मिमिक्री भी करना पसंद करते हैं. ऐसा ही एक जापानी फैन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो शाहरुख खान की एक फेमस मूवी का हिट डायलॉग बोल रहा है. काफी हद तक वो शाहरुख खान की मिमिक्री करने में कामयाब हुआ है, लेकिन उसकी आवाज सुनकर फैन्स को शाहरुख खान से ज्यादा एक कार्टून कैरेक्टर की याद आ रही है.

शाहरुख खान का जापानी फैन (Viral mimicry video)

शाहरुख खान का जापानी फैन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फैन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है देसी सॉस नाम के हैंडल ने. इस वीडियो में एक जापानी युवक दिखाई दे रहा है. ब्लैक टी शर्ट पहना ये युवक शाहरुख खान का डायलॉग बोल रहा है. ये डायलॉग फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का है. मजेदार बात ये है कि डायलॉग का शुरुआती हिस्सा 'ओम शांति ओम' मूवी का लगता है और सेकंड हाफ चेन्नई एक्सप्रेस का. हालांकि, वो एक लाइन को छोड़ कर पूरा डायलॉग जापानी में बोल रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

फैन्स को याद आया कार्टून कैरेक्ट (Shah Rukh Khan fans)

फैन्स को शाहरुख खान की मिमिक्री कर रहा ये जापानी फैन काफी पसंद आ रहा है, जिसकी मिमिक्री को वो काफी क्यूट बता रहे हैं. हालांकि, कुछ फैन्स को ये मिमिक्री देखकर 'ऑगी एंड कॉकरोचेस' कार्टून शो का 'ऑगी' याद आ रहा है, जो शाहरुख खान के अंदाज में ही डायलॉग बोलता है. कुछ फैन्स को जापानी टोन में भी मलयालम भाषा का पुट सुनाई दे रहा है. एक फैन ने लिखा कि, शाहरुख खान मलयाली टोन में जापानी बोल रहा है. इस मजेदार मिमिक्री को 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

Featured Video Of The Day
China President Xi Jinping से बोले PM Modi: LAC पर शांति, आपसी भरोसा और सम्मान हमारे लिए जरूरी