Viral Video: जापानी 'दादी' ने पहली बार चखा भारतीय खाना, रिएक्शन देख मुस्कुरा देंगे आप

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक जापानी 'दादी' भारतीय व्यंजनों का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही है. वीडियो में पहली बार भारतीय खाने को चखती जापानी 'दादी' के रिएक्शन इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
Watch Video: भारतीय खाने का स्वाद चख जापानी 'दादी' के उड़े होश, दिया ऐसा रिएक्शन...

दुनिया भर में भारतीय खाना काफी मशहूर है. यह अपने ख़ास खुशबूदार मसालों और बेहतरीन स्वाद के लिए जाना जाता है. दुनिया में ऐसे बेहद कम लोग ही होंगे, जिन्होंने अपनी ज़िंदगी में कभी न कभी भारतीय व्यंजनों का स्वाद न चखा हो. भारतीय खाने का स्वाद और वैराइटी से लोग इनकी ओर खिंचे चले जाते हैं. हाल ही में जापान की एक बुजुर्ग महिला ने जब पहली बार भारतीय खाने को चखा, तो उनके रिएक्शन इंटरनेट पर वायरल हो गए. भारतीय खाने का स्वाद चखते ही फैन हो चुकी जापानी 'दादी' का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर जापान की एक बुजुर्ग महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे पहली बार भारतीय व्यंजनों का लुत्फ चखती नजर आ रही हैं. वीडियो में सबसे पहले जापान की एक वृद्ध महिला खाने की टेबल के सामने बैठी नजर आ रही हैं. टेबल पर भारतीय व्यंजनों से भरी थाली में मिक्स वेज, करी व पालक पनीर दिख रहा है, जिसे वृद्ध महिला रोटी के साथ खाती नजर आ रही हैं. जब उन्होंने भारतीय खाने का पहला निवाला खाया तो उन्होने शेफ से पूछा, यह क्या है तो इस पर शेफ ने बताया पालक पनीर और मिक्स वेज करी, इस पर वह महिला बोली- 'हम्म यम....ये तो हैल्दी लग रहा है.'

Advertisement

लद्दाख की वादियों में बच्चों ने दिखाया अपना सिंगिंग टैलेंट, VIDEO देख दिल हार बैठे यूजर्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को जापान में एक कैटर्स निशा जावेरी नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, 'पहली बार पालक पनीर और मिक्स वैजीटेबल करी ट्राइ करने वाली जापानी बुजुर्ग महिला की प्रतिक्रिया...' इस वीडियो को अब तक 17 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisement

देखें वीडियो- अनन्या पांडे अपनी मां भावना के साथ आईं नजर

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़