लिफ्ट नहीं ताबूत लग रहा है... इतनी छोटी Lift देख चकराया लोगों का दिमाग, बोले- इस रील को देखकर ही मेरा दम घुटने लगा

ये लिफ्ट (Lift) इतनी छोटी है कि इसमें मुश्किल से एक शख्स ही खड़ा हो सकता है. एक शख्स के अलावा लिफ्ट में कोई दूसरा घुस ही नहीं सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो भी वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं या फिर डर भी जाते हैं. जैसे कि अब एक लिफ्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये लिफ्ट (Lift) इतनी छोटी है कि इसमें मुश्किल से एक शख्स ही खड़ा हो सकता है. एक शख्स के अलावा लिफ्ट में कोई दूसरा घुस ही नहीं सकता है. आपने इससे पहले शायद कभी इतनी छोटी लिफ्ट नहीं देखी होगी.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ghantaa नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लिफ्ट में स्लाइडिंग गेट नहीं है बल्कि फ्रिज के जैसा खुलने वाला दरवाजा है. आप देख सकते हैं कि बहुत ही पतली सी इस लिफ्ट (Elevator) में एक महिला अंदर जाती है. ऊपर कैमरा होने की वजह से आपको साफ दिख रहा होगा कि यह कितनी छोटी है. महिला के पैर रखने के बाद लिफ्ट में फ्लोर नजर ही नहीं आ रहा है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को अबतक लगभग 3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. और 35 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. यूजर्स इसे देखकर हैरान हो रहे हैं और ये जानना चाहते हैं कि क्या वाकई ऐसी लिफ्ट होती है. एक यूजर ने लिखा है- क्लॉस्ट्रोफोबिक लोग भी इसे देख रहे होंगे. दूसरे ने लिखा- मेरी क्लॉस्ट्रोफोबिक पर्सनैलिटी मुझे कभी इसमें घुसने नहीं देगी. तीसरे ने लिखा- अगर यह टूट जाता है तो इसका इस्तेमाल ताबूत के लिए किया जा सकता है. चौथे ने लिखा- इसे देखने के बाद मैं तो सांस भी नहीं ले पा रहा हूं. इस वीडियो को देखने के बाद आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article