बच्चे का वीडियो शेयर करते हुए IPS अफसर ने पूछा मजेदार सवाल, लोग बोले- झाड़ू से हुआ है स्वागत

बच्चे का मजेदार वीडियो शेयर करते हुए एक आईपीएस अधिकारी ने लोगों से एक ऐसा सवाल पूछा, जिसके बाद जवाब देने वालों की लंबी लाइन लग गई.

Advertisement
Read Time: 15 mins

बचपन हर किसी के लिए बेहद खास और जिंदगी का सबसे सुखद मजेदार समय होता है, जिसमें दिल खोलकर मस्ती करते हुए हर एक पल को खास यादों से बुना जाता है, जो बाद में जब कभी याद आती हैं, तो चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठती है. ऐसे कई लोग होंगे जिन्हें बचपन में खूब डांट और पिटाई भी लगी होगी. अक्सर बचपन की पुरानी यादें जब ताजा होती है, तो दिल को वापस से बचपन से जोड़ देती हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही बच्चे का मजेदार वीडियो शेयर करते हुए एक आईपीएस अधिकारी ने लोगों से एक ऐसा सवाल पूछा है, जिसके बाद जवाब देने वालों की लंबी लाइन लग गई है.

वीडियो शेयर कर पूछा ये सवाल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस बच्चे का मजेदार वीडियो आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा ने अपने अकाउंट @navsekera से शेयर करते हुए एक सवाल पूछा है. वीडियो में एक बच्चा पूरी तरह से कीचड़ से नहाया हुआ नजर आ रहा है. देखा जा सकता है कि बच्चे के कपड़े भी पूरे मटमैले हो गए हैं और उसके शरीर पर भी बस गीली मिट्टी ही दिखाई दे रही है. वीडियो में बच्चा अपने एक हाथ में पैंट और दूसरे हाथ में चप्पल पकड़े चला जा रहा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, शायद खेल-खेल में बच्चा कीचड़ में भिड़ गया होगा या फिर मछली पकड़ने के चक्कर में बच्चे ने अपनी ऐसी हालत कर ली होगी.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) आईडी से इस कमाल के वीडियो को शेयर करते हुए आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा ने मजाकिया अंदाज में लोगों से पूछा है कि, 'कितनी बार ऐसे घर पहुंचे हैं बचपन में और उसके बाद किस शस्त्र से स्वागत हुआ है?.' महज 8 सेकंड के इस मजेदार वीडियो को अब तक 52 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'ऐसी अवस्था में एक बार भी नहीं पहुंचा हूं, पर अन्य मामलों में विभिन्न प्रकार के अस्त्र-शस्त्र से भरपूर स्वागत हुआ है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मां की चप्पलों ने कइयों बार भूत उतारा है, लेकिन हम भी कहां मानने वाले थे.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'स्वागत झाड़ू से हुआ है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन