IPL 2024 Auction: नीलामी में इतने महंगे बिके ये खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर वायरल हुए Funny Memes

आईपीएल 2024 की नीलामी में उन खिलाड़ियों को भी करोड़ों रुपये में खरीदा जा रहा है, जिसकी उम्मीद नहीं की गई थी. यही वजह है कि, लोग सोशल मीडिया पर जमकर चटकारे लेते हुए अपने दिल का हाल बयां करते हुए मौज ले रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

आईपीएल 2024 के लिए दुबई में खिलाड़ियों की नीलामी हुई, जहां कुछ खिलाड़ियों की नीलामी में इस बार जमकर पैसा बरसा. वहीं कुछ खिलाड़ियों पर तो इतना पैसा लुटाया गया, जिसकी लोगों ने उम्मीद भी नहीं की होगी. इस नीलामी में ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी रिकॉर्डतोड़ कीमतों पर बिके. खिलाड़ियों में मिचेल स्टार्क पर आईपीएल के इतिहास में सबसे अधिक बोली लगी. आपको जानकर हैरानी होगी कि, कोलकाता नाइट राइडर्स ने मिचेल स्टार्क को 24 करोड़ 75 लाख में खरीदा है, जबकि पैट कमिंस को 20 करोड़ 50 लाख में सनराइडर्स हैदराबाद ने खरीदा. बता दें कि, आईपीएल में नीलामी के दौरान पैट कमिंस 20 करोड़ की रकम पार करने वाले पहले खिलाड़ी रहे. ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर भी मीम्स की झड़ी लग गई.

देखिए मजेदार मीम्स

Advertisement

दरअसल, आईपीएल 2024 की नीलामी में उन खिलाड़ियों को भी करोड़ों रुपये में खरीदा जा रहा है, जिसकी उम्मीद नहीं की गई थी. यही वजह है कि, लोग सोशल मीडिया पर जमकर चटकारे लेते हुए अपने दिल का हाल बयां करते हुए मौज ले रहे हैं.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

नीलामी में न्यूजीलैंड के डारेल मिचेल को चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ में अपने पाले में किया. इसी तरह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने वेस्टइंडीज के गेंदबाज अल्जारी जोसेफ को 11 करोड़ रुपये से भी अधिक में खरीदा है. इसी क्रम में भारत के हर्षल पटेल एक बार फिर मंहगे बिके और उन्हें 11.75 करोड़ में पंजाब किंग्स ने अपनी टीम में शामिल किया. इस बार ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइजियों ने कुल 72 खिलाड़ियों को खरीदा, जिसमें 20 विदेशी खिलाड़ी हैं. सोशल मीडिया पर नीलामी को लेकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग मजेदार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!