शादी में 7 वचन की जगह पंडित जी सुनाने लगे फिल्मों के गाने, हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग, बोले- लगता है सिंगर बनने का था अरमान

एक पंडित जी ने शादी के वचनों की जगह बॉलीवुड के गाने गाकर लोगों को हैरान कर दिया. पंडित जी का ये अनोखा अंदाज देखकर कुछ लोग दंग रह गए, तो कुछ लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आजकल शादियों में नए-नए तरह के एक्सपेरिमेंट हो रहे हैं. कभी-कभी दूल्हा-दुल्हन अपनी एंट्री पर तड़कता-भड़कता डांस शुरू कर देते हैं, तो कभी कोई परिवार वाला अपना टशन दिखाने लगता है. आखिर इन सब में शादी में मंत्र पढ़ने वाले पंडित भी कहा पीछे रहने वाले हैं. ऐसे में एक पंडित जी ने शादी के वचनों की जगह बॉलीवुड के गाने गाकर लोगों को हैरान कर दिया. पंडित जी का ये अनोखा अंदाज देखकर कुछ लोग दंग हो गए, तो कुछ लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

गानों के साथ सुनाया वचन

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन ध्यान से अपने-अपने सातों वचन सुन रहे होते हैं, लेकिन पंडित जी तो इन वचनों का नया वर्जन सुनाने लगते हैं. एक-एक वचन को वह इस फनी अंदाज में बताते हैं कि, वर-वधू ही नहीं वहां बैठे सभी लोग हंस पड़ते हैं. इसके बाद पंडित जी वचनों में बॉलीवुड के गानों का तड़का लगा देते हैं. वीडियो में पंडित जी कहते सुनाई देते हैं कि वर, वधू से वचन मांगता है, ‘तू मायके मत जइयो मत जइयो मेरी जान'. छठे वचन में वधू कहती है, ‘धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना'.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने ली मौज

वीडियो को 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 23 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर ढेरों लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'लगता है पंडित जी सिंगर बनना चाहते थे, पंडित बन गए.' दूसरे ने लिखा, 'जो जैसा होता है पंडित भी वैसे ही मिलते हैं.' वहीं कुछ यूजर्स ने इसे संस्कृति का अपमान बताया. एक यूजर ने लिखा, 'क्यों संस्कृति का संस्कार कर रहे हैं.'

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai