सूरज चांद दिखेंगे एक साथ! इंफ्लूएंसर ने किया दावा- पहली बार दिखेगा अद्भुत नजारा, यूजर्स ने लगाई क्लास

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी जानकारी शेयर की, जिसके बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए हैरानी जताते नजर आये.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

किसी भी तरह की आकाशीय घटना होती है तो लोग उसकी तरफ अट्रैक्ट हो ही जाते हैं. अगर सही समय, सही दिन की जानकारी हो तो लोग उस घटना को देखने का इंतजार भी करते हैं. एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने इंस्टाग्राम पर ऐसी ही एक जानकारी शेयर की, जिसके बाद लोगों ने इस अद्भुत घटना को समझने की कोशिश भी की, लेकिन इंफ्लूएंसर के बताए समय पर कोई घटना दिखाई नहीं दी, जिसके बाद यूजर्स ने नाराजगी भी जाहिर की. कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने उसकी जानकारी पर भी सवाल उठाए.

किस घटना का किया जिक्र

इंस्टाग्राम पर टेक अयास नाम के एक यूजर ने खगोलीय घटना से जुड़ी जानकारी शेयर की. टेक अयास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके वीडियो कैप्शन में लिखा है कि, 8 अक्टूबर को आकाश में ये अद्भुत नजारा दिखेगा. इस वीडियो में क्रिएटर बोलते दिख रहा है कि आठ अक्टूबर को 7 बजकर 15 मिनट पर चांद और सूरज एक साथ दिखेंगे. ये नजारा पहली बार होने जा रहा है. कंटेंट क्रिएटर ने ये भी कहा कि ये नजारा आप खुद अपनी छत पर जाकर देख सकते हैं. उनके इस वीडियो को दो दिन में 1 लाख दस हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो कैसे मिला?

इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से यूजर्स ने सवाल किया कि ये घटना कब दिखेगी. वीडियो के मुताबिक, कई यूजर्स ने सुबह सात बजकर 15 मिनट पर ये नजारा देखने की कोशिश की, लेकिन ऐसा कुछ नहीं दिखाई दिया. कुछ यूजर्स ने पूछा कि सुबह या शाम ये नजारा कब देखना था. एक यूजर ने सवाल किया कि, जब ये घटना पहली बार हो रही है तो तुम्हें ये वीडियो कैसे मिला. बहुत सारे यूजर्स ने ये कंप्लेंट की है कि उन्हें ऐसा कोई नजारा दिखाई नहीं दिया.

Advertisement

ये भी देखें:-Zoo में अचानक भौंकने लगे पांडा

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections Results: हरियाणा में BJP के भाला ने सबको किया बहुमत से दूर | NDTV India