लता मंगेश्कर के गाने पर दिल्ली मेट्रो में ठुमके लगाती दिखी लड़की, डांस मूव्स देख यूजर्स ने ली मौज

हाल ही में दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक ओर वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक लड़की को लता मंगेश्कर के गाने पर डांस करते देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
दिल्ली मेट्रो में डांस करती लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Influencer Dance In Metro: पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो (Dilli Metro Ka Video) में शूट किये गए रील और वीडियो चर्चा में बने हुए हैं. इनमें से कुछ वीडियो जहां लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर रहे हैं. वहीं कुछ वीडियो तो ऐसे भी हैं, जिसमें कुछ लोगों की हरकतें वाकई हैरान कर देने वाली है. चंद लाइक्स और सोशल मीडिया की लाइमलाइट बटोरने के लिए कुछ लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार नजर आते हैं और कुछ तमाम ऐसी हरकतें करते नजर आते हैं, जिन्हें देखकर यात्री भी असहज हो जाते हैं. हाल ही में दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक ओर वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक लड़की (dilli metro me ladki ka dance) को लता मंगेश्कर के गाने पर डांस करते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

अक्सर बेहिसाब ड्रामा करते कुछ लोग दिल्ली मेट्रो (dilli metro viral video) में अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आते हैं, जिसके कारण DMRC को भी शर्मिंदा होना पड़ता है. बीते गुरुवार को पोल डांस वाला लड़कियों का डांस वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा था, जिसके बाद एक बार फिर एक इंफ्लुएंसर का डांस जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही लड़की डांस करने लगती है. वीडियो के बैकग्राउंड में लता मंगेश्कर और उदित नारायण का 'अनधेखी' गाना बजता सुनाई दे रहा है. वीडियो में लड़की अजीबोगरीब डांस मूव्स दिखाती नजर आती है. इस दौरान वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह जाते है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को इसी साल 23 जून को शेयर किया गया, जिसे अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जिगर होना चाहिए.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आखिर आते कहां से हैं ऐसे लोग.'

Advertisement


ये भी देखें- Sky Full Of Stars: शिल्पा शेट्टी, जान्हवी कपूर और वरुण धवन एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार