ये है 'दुनिया का सबसे महंगा अंडरवॉटर होटल', दिखती है समंदर की दुनिया, वायरल Video देख मंत्रमुग्ध हुए लोग

दुनिया के सबसे महंगे अंडरवॉटर होटल के कमरे के एक वीडियो ने इंटरनेट का ध्यान खींचा, जिससे यूजर्स मंत्रमुग्ध हो गए. इंफ्लूएंसर कपल कारा और नैट ने इंस्टाग्राम पर होटल का वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

समुंदर के अंदर की दुनिया कैसी होती होगी ये जानने की जिज्ञासा हर किसी के दिल में होती है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो समंदर के अंदर की इस खूबसूरत और रहस्यमयी दुनिया को दिखाता है. दुनिया के सबसे महंगे अंडरवॉटर होटल के कमरे (World's Most Expensive Underwater Hotel) के एक वीडियो ने इंटरनेट का ध्यान खींचा, जिससे यूजर्स मंत्रमुग्ध हो गए. इंफ्लूएंसर कपल कारा और नैट ने इंस्टाग्राम पर होटल का वीडियो शेयर किया है.

हैं ये सुविधाएं

वायरल वीडियो की शुरुआत नैट के होटल का रास्ता दिखाने से होती है. जैसे ही वह लिफ्ट से बाहर निकलते हैं, वह हॉल में एंटर करते हैं, जो एक शानदार बेडरूम की ओर ले जाता है. यहां एक लक्जरी किंग-साइज बेड, पर्सनल सिटिंग एरिया, एक सेंसर-रेगुलेटेड टॉयलेट, एक वॉटर-ग्लास सिलिंग और समुद्र के शानदार सीन के साथ, होटल में यह सब है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “क्या आप यहां रहेंगे?

देखें Video:

उक्त वीडियो को 70 मिलियन से अधिक बार देखा गया और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक ट्रेवल प्रेमी, जो पहले होटल में रुका था, ने लिखा, "मैं यहां इसी कमरे में रुका था, घबराया हुआ था लेकिन यह एक सुंदर अनुभव था." एक अन्य यूजर ने लिखा, “कल्पना कीजिए जब रात का समय हो और वहां अंधेरा हो. क्या आप यह जाने बिना और अपने आस-पास क्या है यह देखे बिना भी सो सकते हैं?” तीसरे ने लिखा, अंडरवॉटर मुझे डराता है.

समुद्र तल से 16 फीट नीचे है ये होटल

मालदीव में कॉनराड मालदीव रंगाली आईलैंड रिसॉर्ट में 'द मुराका' नाम का ये लक्जरी दो-लेयर रेसिडेंट है. वेबसाइट द डाइजेस्ट ऑनलाइन के अनुसार, यह समुद्र तल से 16 फीट नीचे डूबा हुआ है, जिसमें 180 डिग्री के गुंबद से छिपा हुआ एक मास्टर बेडरूम है. होटल 24-घंटे बटलर और शेफ, स्पा ट्रीटमेंट, ऑन-कॉल फिटनेस ट्रेनर और पर्सनल जेट स्की सहित सुविधाएं भी प्रदान करता है.

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?