Indigo की फ्लाइट में सीट से गायब हुआ गद्दा, महिला पैसेंजर रह गई दंग, इंडिगो ने दी ये सफाई

Indigo Flight Seat: वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखकर यकीनन आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. बीते बुधवार को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 1.1 मिलियन लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Indigo Flight Seat Cushion Missing: फ्लाइट की टिकट बुक करते समय लोग कई तरह की उम्मीद लगा लेते हैं, जैसे उन्हें बेस्ट सर्विस मिलेगी, विंडो सीट मिल जाए तो क्या ही कहने, लेकिन जरा सोचिए की अगर आप बड़े ही मन से हजार ख्वाहिशें से साथ फ्लाइट में चढ़ रहे हो और अपनी सीट तक पहुंचने के बाद आपको कुछ ऐसा देखने को मिल जाए, जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की हो, तो यकीनन हैरानी होना लाजिमी है. हाल ही में एक महिला पैसेंजर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसके बाद महिला ने सोशल मीडिया पर विमान की तस्वीरें शेयर कर आपबीती बताई. वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखकर यकीनन आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे.

क्या है पूरा माजरा

दरअसल, यावनिका नाम की एक महिला पैसेंजर ने बेंगलुरु से भोपाल तक सफर तय करने के लिए इंडिगो की फ्लाइट को चुना था, लेकिन जब वह विमान के अंदर दाखिल हुईं और अपनी सीट पर पहुंची, तो हैरान रह गईं, क्योंकि उन्हें जो सीट मिली थी, उसका कुशन ही गायब था, जिसके बाद महिला ने X पर अपने अकाउंट @yavanika_shah से बिना कुशन वाली सीट की तस्वीर खींचकर पोस्ट कर दी. वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखकर इंटरनेट पर एयरलाइन की सर्विस को लेकर एक अलग ही बहस छिड़ गई. इस दौरान कुछ यूजर्स मौज लेते लगे, वहीं कुछ अपना गुस्सा जताते नजर आए.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

बीते बुधवार को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 1.1 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 10 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, क्या बात है, मसाज वाली सीट. दूसरे यूजर ने लिखा, साफ है कि इंडिगो बिगनर्स के लिए नहीं है. लोगों की तीखी प्रतिक्रियाओं के बीच इंडिगो की ओर से भी एक बयान जारी किया गया है, जिसमें बताया गया है कि, साफ-सफाई के लिए सीट से कुशन हटाए गए थे. केबिन क्रू ने तुरंत उन ग्राहकों को सूचित किया, जिन्हें ये सीटें आवंटित की गई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Bhupinder Hooda, Selja Kumari, Deepender Hooda में किसको कमान?