VIDEO: खाट पर खड़ी घोड़ी पर बैठा था दूल्हा, दोस्तों ने चारपाई के साथ ही उठाकर घुमा डाला

Dulhe Ke Friends Ki Masti: कभी-कभार शादी फंक्शन में दूल्हा और दुल्हन के अलावा उनके दोस्त-यार कोई ऐसा कारनामा कर डालते हैं, जिन्हें देखकर वहां मौजूद लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Indian Wedding Viral Video: शादी फंक्शन में अक्सर कहीं-कहीं बारात निकलने से पहले घोड़ी को डांस करवाया जाता है, वहीं कई बार खुद दू्ल्हा घोड़ी पर सवार होकर अजीबोगरीब करतब दिखाता नजर आता है. वहीं कभी-कभार दूल्हा और दुल्हन के अलावा उनके दोस्त-यार भी कोई कारनामा कर ही डालते हैं, जैसा की हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी हैरत में पड़ जाएंगे कि, आखिर यह हो क्या रहा है.

इस अजीबोगरीब वीडियो में दूल्हा घोड़ी पर सवार नजर आ रहा है. इस दौरान आप देखेंगे कि, घोड़ी चारपाई पर खड़ी है, जिसे चारों ओर से लड़कों के एक झुंड ने घेर रखा है. इस दौरान लड़कों का झुंड एकाएक घोड़ी के साथ-साथ चारपाई को हवा में उठा लेते और गोल-गोल घुमाने लगते हैं. वीडियो में घोड़ी पर सवार शख्स उसके लड़खड़ाते कदमों को संभालता नजर आ रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह जाते हैं. वीडियो देखकर आपके मन में भी यही सवाल उठ रहा होगा, कि ऐसा करने को जरूरत ही क्या थी.

यहां देखें वीडियो


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ravirajsinh_rajput_0007 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यह वीडियो इसी साल 20 मार्च को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 8 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 61 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, 'एक आधा तो समझदार लाते.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'लो अब यह देखना बाकी रह गया था.' 

हाथ थामे डिनर डेट पर पहुंचे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Kim Jong Un या George Soros के साथ डिनर? S Jaishankar ने किसे चुना?