भारतीय कपल ने अल्ट्रा लक्जरी रिजॉर्ट मसाई मारा का उठाया लुत्फ, कीमत जान चौंके लोग, एक रात के लिए चुकाना पड़ता है 5.5 लाख

कपल ने केन्या के सबसे लग्जरियस रिसॉर्ट में से एक जेडब्ल्यू मैरियट मसाई मारा में अपना अनुभव एक्स के जरिए शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

दुनिया घूमना शौक के साथ-साथ आजकल ट्रेंड भी बन गया है और इस ट्रेंड को बढ़ावा देने में सोशल मीडिया की भूमिका अहम है. कभी कोई कम बजट में कई देश घूमने के लिए वायरल होता है तो कभी लग्जरियस ट्रिप पर पानी की तरह पैसा बहाने वाले लोग. एक भारतीय कपल (Indian Couple) इन दिनों अपने लग्जरियस वेकेशन के लिए सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कपल ने केन्या (Kenya) के सबसे लग्जरियस रिसॉर्ट में से एक जेडब्ल्यू मैरियट मसाई मारा (Maasai Mara) में अपना अनुभव एक्स के जरिए शेयर किया है. दरअसल, मसाई मारा में एक रात रूकने की प्रति व्यक्ति कीमत करीब 5.5 लाख रुपये है और यही वजह है कि इनकी पोस्ट एक्स पर खूब चर्चा बटोर रही है.


 



मसाई मारा में ग्रैंड एक्सपीरियंस

खुद को क्रेडिट कार्ड एंथुजिएस्‍ट बताने वाले अनिर्बान चौधरी ने मसाई मारा में अपने लग्जरियस एक्सपीरियंस की डिटेल्स एक्स पोस्ट के जरिए साझा की है. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने इस ग्रैंड एक्सपीरियंस के हर एक पहलू को डॉक्यूमेंट किया है. चौधरी ने अपने पोस्ट में खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने मैरियट बॉनवॉय पॉइंट्स का इस्तेमाल करके यह लग्जरियस स्टे सुरक्षित किया. मसाई मारा में पत्नी के साथ लग्जरियस एक्सपीरियंस के लिए अनिर्बान चौधरी ने प्रति रात 1 लाख 6 हजार मैरियट बॉनवॉय प्वाइंट का उपयोग किया.

मसाई मारा नेशनल रिजर्व के भीतर स्थित जेडब्ल्यू मैरियट मसाई मारा रिजॉर्ट एक अद्भुत लक्जरी सफारी अनुभव प्रदान करता है. यह लग्जरियस लॉज कीकोरोक एयर स्ट्रिप से 30-40 मिनट की ड्राइव पर स्थित है. अपने सोशल मीडिया पोस्ट में अनिर्बान चौधरी ने जिस ऑल-इन्क्लूसिव पैकेज की बात की है उसमें रहने और खाने के साथ-साथ कुछ सेलेक्टेड ड्रिंक्स, बुश मील्स, सनजाउनर्स और जेली गेम ड्राइव्स जैसी कई प्रीमियम सेवाएं भी शामिल है.

Advertisement


 

Advertisement



पोस्ट ने खूब बटोरी चर्चा

मसाई मारा में रूकने का लग्जरियस अनुभव वाला यह पोस्ट सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर खूब चर्चा बटोर रहा है. एक्स पर इस पोस्ट को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कई यूजर्स पोस्ट पर हैरानी व्यक्त कर रहे हैं तो वहीं कुछ संदेह भरा रिएक्शन दे रहे हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं देखा - क्या अनुभव है! वाह! लेकिन कीमत आंखों में आंसू ला देने वाली है." दूसरे यूजर ने लिखा, "यह एक ड्रीम वेकेशन की तरह लग रहा है. अगर मेरे पास प्वाइंट्स होते तो मैं निश्चित रूप से इस पर विचार करता."

Advertisement

ये Video भी देखें:



 

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी
Topics mentioned in this article