नास्त्रेदमस के बाद अब न्यू नास्त्रेदमस ने जताई वर्ल्ड वार 3 की आशंका, बताया किस किस तारीख पर छिड़ सकता है युद्ध  

द डेली स्टार के मुताबिक कुशल कुमार एक वैदिक एस्ट्रॉलोजर हैं. जो ये दावा करते हैं कि उन्हें दुनियाभर में होने वाली घटनाएं पहले ही दिख जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
वर्ल्ड वार 3 को लेकर हुई ये भविष्यवाणी

न्यू नॉस्त्रेदमस (Nostradamus) के नाम से पहचान हासिल करने वाले इंडियन एस्ट्रोलॉजी ने वर्ल्ड वॉर से जुड़ी एक और भविष्यवाणी की है. आपको बता दें ये न्यू नॉस्त्रेदमस हैं कुशल कुमार. जिन्होंने ये दावा किया है कि वर्ल्ड वॉर 3 बहुत जल्द होगा. द डेली स्टार के मुताबिक कुशल कुमार एक वैदिक एस्ट्रॉलोजर हैं. जो ये दावा करते हैं कि उन्हें दुनियाभर में होने वाली घटनाएं पहले ही दिख जाती हैं. उन्होंने कुछ ही दिन पहले ये प्रिडिक्ट किया था कि आने वाले दिनों में इजराइल और हमास, रशिया और नाटो, नॉर्थ और साउथ कोरिया, चीन और ताइवान के बीच टेंशन बढ़ेगा. अब उन्होंने अब कहा कि 29 जून डूम्स डे हो सकता है.

Advertisement

कुशल कुमार ने आउटलेट को बताया कि वो प्रिडिक्श के लिए वैदिक एस्ट्रोलॉजी चार्ट का उपयोग करते हैं. जो ग्रहों को सितारों के आधार पर हमारे कर्मों का मैप होते हैं. इसी के आधार पर मिस्टर कुमार ने एग्जेक्ट डेट बताई है जब ग्लोबल तनाव बढ़ सकता है. जिसके आधार पर उन्होंने 18 जून 2024 को वर्ल्ड वॉर होने की संभावना जताई. उन्होंने कहा कि इसके अलावा 10 और 29 जून को भी ऐसा होने की संभावना है. उन्होंने कहा ये सिर्फ प्रिडक्टिव अलर्ट है. ह्यूमन एरर की गुंजाइश इस गणना में भी हो सकती है.

न्यू नॉस्त्रेदमस की भविष्यवाणी
अपने प्रिडिक्शन को मजबूत साबित करने के लिए उन्होंने हाल ही में हुई कुछ घटनाओं का भी हवाला दिया. उन्होंने कहा इजराइल और लेबनान में सैनिकों की  तैनाती जारी है. नॉर्थ कोरिया के सैनिक साउथ कोरिया की डिमार्केशन लाइन क्रॉस कर चुके हैं. ये घटनाएं साबित करती हैं कि उसकी भविष्यवाणी सही साबित होने जा रही है. इस बारे में कुशल कुमार ने न्यूयॉर्क पोस्ट से ये भी कहा कि सही हालात को समझने के लिए एक एक घटना का अध्ययन करते जाइए.

Advertisement

असल नॉस्त्रेदमस की भविष्यवाणी
नॉस्त्रेदमस ने बहुत साल आगे तक की लिए भविष्यवाणी की. जिसमें उन्होंने साल 2024 में क्या क्या होगा, इसका भी जिक्र किया. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक नॉस्त्रेदमस के मुताबिक इस साल दुनिया में मौसम के हालात डराने वाले हो सकते हैं. इसके अलावा युद्ध और जंग के हालात से उन्होंने भी अपनी भविष्य़वाणी में लिखा है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
टोंक में किसानों को सीएम भजनलाल की बड़ी सौगात
Topics mentioned in this article