IND vs PAK: पाकिस्तान वालों टीवी मत तोड़ना... मैच से पहले सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, भारतीय फैंस ने ऐसे लिए मज़े

वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में भारतीय टीम चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से कभी नहीं हारी है. ऐसे में आज भारतीय टीम जीत के अपने रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहेगी.

Advertisement
Read Time: 22 mins
IND vs PAK: पाकिस्तान वालों टीवी मत तोड़ना... मैच से पहले सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात

India vs Pakistan: क्रिकेट का सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाता है. अब वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान की टीम (IND vs PAK) एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर है. यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है. दोनों टीमें 2-2 मैच अबतक वर्ल्ड कप में जीत गई है. ऐसे में आज भारत और पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में अपनी तीसरी जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी. वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में भारतीय टीम चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से कभी नहीं हारी है. ऐसे में आज भारतीय टीम जीत के अपने रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहेगी. आजके मैच में सबकी नजर विराट कोहली, बाबर आजम, रोहित शर्मा, शाहीन अफरीदी और मोहम्मद रिजवान पर रहेगी. फैन्स को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है.

सोशल मीडिया समेत हर तरफ खुशी और उत्साह का माहौल है. जहां एक तरफ लोग इस मैच भारत की जीत के लिए हवन और पूजा पाठ कर रहे हैं. तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया यूजर्स भी मैच से पहले अपनी खुशी जा़हिर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स पाक टीम की चुटकी लेते हुए मज़ेदार मीम्स सेयर कर रहे हैं. आइए एक नज़र डालते हैं सोशल मीडिया पर आ रहे लोगों के रिएक्शन और मज़ेदार मीम्स पर...

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Maharashtra विधानभवन में Team India के 4 सितारों का CM Eknath Shinde करेंगे सम्मान
Topics mentioned in this article